कांग्रेस नेता अरुण यादव ने भाजपा पर कसा तंज, …कहा – हमारे जमाने मे जो महंगाई थी वह आज…

महंगाई को लेकर प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने भाजपा की चुटकी लेते हुए अपनी यूपीए सरकार और एनडीए सरकार की तुलना करते-करते यह कह दिया कि हमारे जमाने जो महंगाई डायन थी वह आज अप्सरा बन गई है। वह हेमा मालिनी बन गई है।

मध्य प्रदेश में उपचुनाव चल रहे हैं और चुनाव प्रचार चरण पर पहुंच गया है। नेताओं के दौरे हो रहे हैं तो मंच मिल रहा है और भीड़ में जोश भरने के लिए वे विपक्ष की चुटकियां लेते-लेते महिला सौंदर्य पर टिप्पणी से भी बाज नहीं आ रहे हैं।

कुछ ऐसी टिप्पणी प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने खंडवा की एक सभा में कर दी जिसे भाजपा ने मुद्दा बना लिया है। भाजपा ने एक तीर से दो निशाने साधते हुए प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए विधायक एमएलए मुरली मोरवाल के दुष्कर्म के आरोपी बेटे और यादव के खिलाफ कार्रवाई की चुनौती दे डाली है।

अरुण यादव ने यूपीए सरकार के समय महंगाई पर भाजपा के महंगाई डायन खात जात है के नारे पर तंज कसा। मंच से कहा कि तब महंगाई डायन खात जात कहते थे। अब 2021 आ गया है। हमारे जमाने में डायन थी और इस सरकार में महंगाई अप्सरा बन गई है। हेमा मालिनी बन गई है। उनके भाषण के बीच में दर्शकों में एक व्यक्ति ने भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का नाम लिया तो माइक से यादव ने चुटीली मुस्कान के साथ कहा कि इन्हें स्मृति ईरानी खूब याद आ रही है।