दूल्हे ने दुल्हन को बुरी तरह से गिराया, बाद में किया किस

सोशल मीडिया पर अक्सर शादी के अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन उनमें से कुछ ऐसे वीडियो भी होते हैं जिन्हें देखकर हमारी हंसी छूट जाती है. कुछ ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें एक दूल्हा अपनी दुल्हन को जयमाला के बाद गोद में लेकर स्टेज से नीचे उतर रहा होता है. तभी कुछ ऐसी घटना हो जाती हैं जिसे देखकर सभी हैरान रह जाते हैं. हालांकि, दूल्हे ने उस मूवमेंट पर शांति बनाए रखा और ऐसा जेस्चर दिखाया जिसे देखकर सबके चेहरे पर स्माइल आ गई. अब आप सोच रहे होंगे कि आंखें दूल्हे ने ऐसा क्या किया होगा. तो चलिए हम आपको इस वीडियो के जरिए दिख जाते हैं कि आंखें दूल्हे ने गिरने के बाद क्या किया.

जयमाला के दौरान दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को वरमाला पहनाते हैं. इसके बाद दोनों फोटोशूट करवाते हैं, लेकिन इस दौरान दूल्हा-दुल्हन को इंप्रेस करने के लिए उसे गोद में उठाकर स्टेज से नीचे ले आने की कोशिश करता है. हालांकि, इस दौरान दूल्हे के साथ एक ऐसी घटना हो जाती है जिसके जिसे देखकर लोग हक्के-बक्के रह जाते हैं.   दूल्हे ने दुल्हन को गोद में उठाया और फिर उसे लेकर सीढ़ियों से नीचे उतरने लगा. इस दौरान उसका पैर फिसल गया और फिर दुल्हन के साथ सीढ़ियों पर गिर गया. गनीमत रही कि दोनों को चोट नहीं आई इसके बाद दुल्हन ने डैमेज कंट्रोल करने के लिए दुल्हन के गाल पर किस कर लिया.

दूल्हे ने जैसे ही दुल्हन के गाल पर किस किया, सामने मौजूद खड़े मेहमान उन्हें देखकर मुस्कुराने लगे. दूल्हा में दुल्हन को देखकर जोर जोर से हंसने लगा फिलहाल वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है इंस्टाग्राम पर joyajaan816 नाम के यूज़र ने इस वीडियो को अपलोड किया अब तक इस वीडियो को एक लाख नब्बे हजार लोगों ने लाइक किया, जबकि 62 लाख बार देखा जा चुका है. वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की. एक यूजर ने लिखा, “शादी कर रहे हो या नौटंकी. अभी वह चलने लायक है, जब असल में उठाने की बारी आएगी तो बोझ लगने लगेगा तुम्हें.”