BMW G-310R को ख़रीदने पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर, जानिए ये है कीमत

अपडेट किए गए G310R में एक नया एलईडी हेडलाइट और एक नया डिज़ाइन किया गया ईंधन टैंक और रेडिएटर है। साथ ही इस बाइक में कोई बदलाव नहीं किया गया है। कुल मिलाकर, यह कहा जा सकता है कि नया 2020 बीएमडब्ल्यू जी 310 आर दिखने में अधिक आकर्षक हो गया है।

 

बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंडिया ने एक विज्ञप्ति में कहा है कि यह प्रीमियम खंड वाली बाइक की ईएमआई पेशकश के तहत प्रति माह 4,500 रुपये से शुरू होगी। वहीं, लॉन्च के समय दोनों बाइक्स की एक्स-शोरूम कीमत की घोषणा की जाएगी।

बीएमडब्ल्यू इंडिया फाइनेंशियल सर्विसेज ने एक अनुकूलित और लचीला वित्तीय समाधान विकसित किया है। कृपया ध्यान दें कि इन बाइक के लिए बुकिंग 1 सितंबर, 2020 से शुरू हो गई है।

BMW Moto Ard India जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी दो बाइक्स BMW G-310R और G-310GS लॉन्च करने जा रही है। कंपनी इन बाइक्स पर आकर्षक ईएमआई ऑफर दे रही है।

इस ऑफर के तहत, आप इस ईएमआई ऑफर का लाभ उठा सकते हैं यदि आप लॉन्च से पहले इनमें से कोई भी बाइक बुक करते हैं। लॉन्च से पहले ही कंपनी ने इन दोनों बाइक्स की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। इसे कंपनी की वेबसाइट से बुक किया जा सकता है। बीएमडब्ल्यू ने इन दोनों बाइक्स को नए मॉडल एयर की तरह नए डिजाइन दिए हैं।