‘बिग बॉस 14’ की विनर बनी रुबीना दिलैक ने ली इस एक्ट्रेस से दुश्मनी, घर से बाहर…

‘जैस्मीन के साथ अपने रिश्ते को बचाने के लिए पूरी कोशिश करने के बाद अब मुझे ये एहसास होता है कि उसे थोड़ा वक्त और स्पेस देना चाहिए। वो अतीत का वज़न और बोझ उठाकर चल रही है।

मुझे लगता है किसी को तब तक थोड़ा स्पेस और टाइम देने चाहिए तब तक कि उसके दिमाग से सब क्लीयर न हो जाए। क्योंकि जब तक ऐसा नहीं होगा तब तक आप सामने वाली की कोशिश नहीं देख पाएंगे। ये उसके लिए भी अच्छा है अगर वो चीज़ों के भूल जाए और आगे बढ़े’।

दरअसल, शो की शुरुआत में रुबीना और जैस्मीन के बीच काफी गहरी दोस्ती थी, लेकिन एक टास्क के दौरान दोनों के बीच ऐसा झगड़ा हुआ कि दोनों एक दूसर के दुश्मन बन गए।

अब आलम ये है कि दोनों एक दूसरे से बात तक नहीं करना चाहती हैं। अब सवाल ये उठता है क्या शो खत्म होने के बाद दोनों के बीच फिर से दोस्ती होगी या ये दुश्मनी यूं ही चलती रहेगी। इस बारे में बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक ने जवाब दिया है।

बिग बॉस 14’ विनर रुबीना दिलैक सीज़न की ट्रॉफी लेकर घर से बाहर आ चुकी हैं। शो के दौरान रुबीना की जर्नी काफी शानदार रही, जिसको उन्होंने दोस्त माना उससे दिल दोस्ती निभाई और जो दुश्मन बना उससे दुश्मनी भी जमकर की।

ऐसे में घर से बाहर रुबीना से एक सवाल लगातार किया जा रहा है। वो ये कि क्या उनकी और जैस्मीन भसीन की दुश्मनी अब भी बरकरार रहेगी, या अब सब ठीक हो जाएगा।