कोरोना को लेकर सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम, किया 8 दिनों का लॉकडाउन

उन्होंने कहा कि इस निर्देश के अनुसार कोई भी वाहन यात्रा नहीं कर सकेगा।काम करते समय गैर-आवश्यक गतिविधियों के साथ-साथ निजी  काम, बाजार, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, और दुकान की अनुमति नहीं होगी।

 

गोलाघाट में कोरोनावायरस द्वारा अब तक 617 लोगों की मौत हो चुकी है। पड़ोसी जोरहाट शहर प्रशासन ने भी तालाबंदी का फैसला किया है। बुधवार को एक संक्रमण में वृद्धि के कारण, एक सप्ताह के लॉकडाउन को लागू करने का निर्णय लिया गया है। हर दिन बढ़ने वाले कोरोना मामलों को नियंत्रित करने के लिए 28 जून से तालाबंदी जारी है।

असम के गोलाघाट में पूर्ण लॉकडाउन करने का निर्णय लिया गया है। शहर में सकारात्मक रोगियों की बढ़ती संख्या के कारण, राज्य सरकार ने 8 दिनों के लिए पूर्ण लॉकडाउन का निर्णय लिया है।

मजिस्ट्रेट बिभाष चंद्र मोदी ने गोलाघाट नगर मंडल क्षेत्र में तालाबंदी की खबर शाम 7 बजे दी थी । उन्होंने बताया कि इस क्षेत्र में शाम 7 बजे से 17 जुलाई तक पूर्ण तालाबंदी की जाएगी।

उन्होंने यह भी बताया कि हाल के दिनों में महामारी कोरोना के सकारात्मक रोगियों की संख्या दर्ज की गई है। इसके बाद, संक्रमण का खतरा अधिक बढ़ गया है। इसी को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया गया है।