शराब का कारोबार करने वालों के लिए आई ये बड़ी खबर, अब होने जा रहा ऐसा…

थाना घग्गा पुलिस ने गांव डरौली के प्रकाश राम से 120 लीटर लाहन, कविता देवी से 65 लीटर लाहन, थाना समाना पुलिस ने अचराल खुर्द निवासी जसविंदर कौर से 70 लीटर, सोहन सिंह से 150 लीटर और भोला सिंह से 70 लीटर, मक्खन सिंह से 120 लीटर, मेलो से 100 लीटर लाहन व 15 बोतलें नाजायज शराब समेत गांव मरौड़ी के चन्ना सिंह से 35 बोतलें गैरकानूनी शराब बरामद की गई.

 

इसी तरह थाना समाना पुलिस ने एक अज्ञात कार से 300 बोतलें हरियाणा से लाई नाजायज शराब, थाना कोतवाली पुलिस ने मनजिंदर सिंह निवासी भांखर और मिट्ठू निवासी भठलां से 300 बोतलें हरियाणा से लाई गैरकानूनी शराब, राजेश कुमार निवासी महिंदरा कालोनी पटियाला से 9 बोतलें, थाना अर्बन एस्टेट पुविस ने सतनाम सिंह निवासी शांति नगर से 80 बोतलें गैरकानूनी शराब की बरामद की हैं.

दुग्गल ने बताया कि पुलिस की टीमों की ओर से रविवार को विभिन्न स्थानों पर छापे के दौरान थाना जुल्कां के गांव हाजीपुर से चालू भट्ठियां पकड़ कर 2600 लीटर लाहन बरामद करके शीशा मसीह, रंगा मसीह व भिंदर को हिरासत में लिया गया.

मरौड़ी से 3000 लीटर से ज्यादा लाहन बरामद की गई. वहीं राजपुरा के समीप मनजीत ढाबे के पिछली साइड 600 लीटर कास्टिक सोडा भी बरामद किया गया.

पटियाला पुलिस ने रविवार को भी जिले भर में बड़े स्तर पर छापा मारकर गैरकानूनी शराब का कारोबार करने वालों का पर्दाफाश किया. इस मुहिम की प्रतिनिधित्व खुद नवनियुक्त एसएसपी विक्रमजीत दुग्गल ने की.

उन्होंने बताया कि पटियाला पुलिस ने दो दिनों में 13 लोगों को हिरासत में लिया गया है. 31 मुकदमे दर्ज करके चार चालू भट्ठियां पकड़ीं हैं. 7420 लीटर से ज्यादा लाहन, 1212 बोतलें गैरकानूनी शराब बरामद की गई.