‘बिग बॉस 14’ को लेकर आई बड़ी खबर, तो इस दिन होगा शो का फिनाले व फिर बजेगी घर में शहनाई

इस वक्त ‘बिग बॉस 14’ को लेकर दर्शकों में क्रेज काफी बना हुआ है। ‘बिग बॉस 14’ का ये का फिनाले वीक चल रहा है। घर में अभी 6 कंटेस्टेंट एजाज खान, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलाइक, जैस्मीन भसीन, राहुल वैद्य और निक्की तम्बोली हैं। इन 6 कंटेस्टेंट में से दो यानी एजाज खान और अभिनव शुक्ला फाइनलिस्ट बन चुके थे ।

ट्विटर हैंडल पर एक्टिव होने वाले दो कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा किया है। इसके अनुसार  इस हफ्ते निक्की तम्बोली और राहुल वैद्य घर से बाहर होंगे। अगर इस ट्वीट को सही माने तो राहुल वैद्य के बाहर होने से हर कोई हैरान होने वाला है। राहुल ने घर में ईमानदारी से गेम खेला है।

अब शो को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है. सोशल मीडिया मीडिया पर कई ऐसी पोस्ट वायरल हो रही है. जिसमें दावा किया जा रहा है कि बिग बॉस 14 का फिनाले 21फरवरी को होने वाला है.ये भी बताया जा रहा है कि नए सदस्यों ने घर के माहौल को मजेदार बना दिया है इसी को देखते हुए ये फैसला लिया जा रहा है.

इससे पहले वीकेंड के वॉर में शो के होस्ट सलमान खान ने घर वालों को बताया था कि इस सीजन का फिनाले एक हफ्ते में ही हो जाएगा. जिसे सुनकर सभी घरवाले हैरान हो गए थे। लेकिन अब सूत्रों के अनुसार नए सदस्यों की एंट्री के बाद शो की टीआरपी बढ़ गई है जिसे देखते हुए मेकर्स ने सोचा है कि ये सीजन भी पिछली बार की तरह डेढ महीने आगे बढ़ाया जा सकता है.