शिखर धवन ने किया ये बड़ा काम, जानकर लोग हुए हैरान

भारतीय टीम ( Indian Team ) का गब्बर यानि कि शिखर धवन ( Shikhar Dhawan ) मैदान पर वापसी कर चुका है. इंदौर में होने वाले दूसरे टी20 मैच में शिखर धवन मैदान पर जरूर नजर आएंगे.

 

धवन पिछले कई महीनों से चोटिल थे, जिसकी वजह से वो बांग्लादेश  वेस्टइंडीज के विरूद्ध सीरीज में नहीं खेल पाए थे. अब वापसी करने के बाद धवन ने अपना लक्ष्य भी बता दिया है. शिखर धवन ने बोला है कि वो हिंदुस्तान को 2020 टी20 दुनिया कप ( ) का खिताब जिताना चाहते हैं.

इस वर्ष टीम के लिए ज्यादा से ज्यादा रन बनाना चाहता हूं- धवन

शिखर धवन ने अपने लेटेस्ट साक्षात्कार में बोला है कि, पिछले वर्ष मुझे बहुत ज्यादा सारी चोटें लगी थीं, लेकिन यह खेल का भाग है. यह नया वर्ष है  मैं नयी आरंभ करने को तैयार हूं. यह लंबा सफर है.उन्होंने कहा, “मैं इस वर्ष टीम के लिए  अपने लिए ज्यादा से ज्यादा रन बनाना चाहता हूं. मेरी प्रयास ज्यादा प्रभावी खिलाड़ी बनने की है ताकि मैं अपनी टीम के लिए ज्यादा से ज्यादा मैच जीत सकूं  टीम को दुनिया कप दिला सकूं.

साल 2019 धवन के लिए नहीं रहा था अच्छा

शिखर धवन के लिए 2019 बहुत ज्यादा अच्छा नहीं रहा  वह चोटों के कारण टीम से अंदर-बाहर होते रहे. बाएं हाथ के यह सलामी बल्लेबाज पिछले वर्ष अंगूठे में फ्रैक्चर के कारण आईसीसी वनडे इंटरनेशनल दुनिया कप के बीच से बाहर हो गए थे. दिल्ली की ओर से खेलते हुए घुटने में चोट लगने के कारण वह दिसंबर में वेस्टइंडीज के विरूद्ध घरेलू टी-20 सीरीज में भी नहीं खेल पाए थे.