नवाज शरीफ को लेकर पाक के इस नेता ने किया बड़ा दावा, कहा जेल में दिया गया ये…

पाक के एक नेता ने पूर्व पाकिस्तान पीएम नवाज शरीफ को धीमी मृत्यु देने के षड्यंत्र का खुलासा कर सनसनी फैला दी है. मुताहिदा कौमी मूवमेंट के निर्माणकर्ता अल्ताफ हुसैन नेता ने दावा किया है कि इसके लिए नवाज को जहर दिया जा रहा है । 

अल्ताफ ने ब्रिटेन में शरण ले रखी है  वे लंदन में रहते हैं. मुताहिदा कौमी मूवमेंट के निर्माणकर्ता अल्ताफ हुसैन का दावा है कि नवाज शरीफ को पोलोनियम नाम का धीमा जहर दिया जा रहा है.

एक खबर एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने बोला है कि जिस प्रकार से यासिर अराफात को धीमा जहर देकर मार दिया गया उसी तरह का षड्यंत्र नवाज शरीफ के साथ की जा रही है. यासिर अराफात की मृत्यु 2004 में हुई थी.

अल्ताफ हुसैन ने सबसे पहले 2 नवंबर को ट्वीट करते हुए लिखा था कि, “नवाज शरीफ के शरीर में प्लेटलेट काउंट कम हो रहा हैं, यह एक जाना माना तथ्य है कि पोलोनोयिम का उपयोग दुश्मनों को समाप्त करने में होता है.

यह धीमे जहर के रूप में कार्य करता है  प्लेटलेट को तबाह कर देता है. केवल विशेषज्ञ रेडियोऐक्टिव प्रयोगशालाओं में ही इसकी पुष्टि की जा सकती है इसलिए वैश्विक प्रयोगशाला को इसकी जाँच करनी चाहिए.” मंगलवार को उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक रिसर्च आर्टिकल साझा किया जिसका शीर्षक था, पोलोनियम-अ परफेक्ट पॉइजन.

उन्होंने लिखा है कि, “प्यारे विद्यार्थियों  समर्थकों, 2 नवंबर को मैंने एक ट्विटर हैंडल से लिखा है उस पर आपने कई सारे सवाल किए, पोलोनियम-अ परफेक्ट पॉइजन ये मेरा रिसर्च आर्टिकल है, मैंने इस विषय पर उत्तर देने का पूरा कोशिश किया है, कृपया इसे ध्यान से पढ़ें. “