राम मंदिर को लेकर पीएम मोदी से इस युवक ने किया बड़ा वादा, कहा सौंपूँगा सोने की ईंट

उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में प्रिंस याकूब हबीबुद्दीन टूसी ने मुसलमानों से आग्रह करते हुए बोला है कि उन्हें मंदिर निर्माण के लिए हिंदुओं के साथ जुड़ना चाहिए.

मीडिया से बात करते हुए प्रिंस याकूब ने बोला है कि इस तरह देश के हिंदू मुस्लिम समुदाय के लोगों को भाईचारे की मिसाल पेश करनी चाहिए. बता दें कि प्रिंस याकूब, अंतिम मुग़ल बादशाह बहादुर शाह जफर का वंशज होने का दावा करते हैं.

प्रिंस ने बोला कि उच्चतम न्यायालय के निर्णय ने ऐतिहासिक अयोध्या मुद्दा का समझौता किया है  हम सभी को इस निर्णय को खुशी से स्वीकार करना चाहिए. टूसी ने बोला कि हिन्दू  मुसलमानों को राम मंदिर निर्माण के लिए एक साथ आना चाहिए ताकि एक धर्मनिरपेक्ष  धार्मिक भाईचारें की मिसाल दुनिया के सामने पेश की जा सके. टूसी ने मंदिर निर्माण के लिए सोने की ईट देने का वादा किया था.

टूसी ने बोला कि मैं अपने वादे पर अटल हूं  इस ईट को प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी नरेंद्र को सौप दूंगा. प्रिंस याकूब ने आगे बोला है कि “मैं सोने की ईट देने के लिए अपने वादे पर कायम हूं. जब भी मंदिर की नींव रखी जाएगी, मैं प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी को ईंट सौंप दूंगा”. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि शनिवार 09 नवंबर को उच्चतम न्यायालय ने ऐतिहासिक निर्णय देते हुए विवादित जमीन पर रामलला का हक़ माना है, वहीं मस्जिद के लिए अलग से 5 एकड़ जमीन देने की बात कही है.