वैलेंटाइन डे पर बजरंग दल ने किया ये, पार्क में कराई जबरदस्ती…

जिस देश में अभिव्यक्ति की आज़ादी है उस देश में कहीं-कहीं प्यार का इजहार करना भारी पड़ जाता है। प्रेम के किस्से लोगों प्रेरित तो करते हैं.

रुढिवादिता इसको स्वीकार नहीं कर पाता है। कुछ ऐसा ही झारखंड की राजधानी रांची में वैलेंटाइन डे के मौके पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्यार का रंग बदरंग किया। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रांची के पार्कों में खूब उत्पात मचाया।

बता दें कि बजरंग दल के कार्यकर्ता जय श्री राम के नारे लगाते हुए पार्क में घुसे और कई प्रेमी जोड़ों को जबरदस्ती खदेड़ा। यही नहीं, एक जोड़े की तो शादी तक करा दी

। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जबरदस्ती प्रेमी युगलों के फोन छीन लिए और उनसे उनके घर वालों को कॉल किए। साथ ही पार्क में वापस ना आने की धमकी दी।

जब इसकी खबर पुलिस को मिली तब पुलिस मौके पर पहुंचकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं सहित कई प्रेमी युगलों को हिरासत में ले लिया।पुलिस का कहना है कि पुलिस बल पार्क में पहुंचा और हुड़दंगियों से निपटने में कामयाब रहा।

‘वेलेंटाइन डे’ प्रेम का प्रतीक है जिसे हर वर्ष 14 फरवरी को मनाया जाता है। विदेश से आए इस त्यौहार पर हर साल प्रेमी-प्रेमिका अपने प्रेम का इजहार करते हैं।

लेकिन कुछ ऐसे दल और गुट भी है जो आज के दिन सक्रीय हो जाते हैं और पार्कों में बैठे जोडे-जोडियों की क्लास लेने निकल पड़ते हैं।