बीजेपी के इस नेता पर हुआ हमला, कार को मारी टक्कर, बुरी तरह हुए…

मिली जानकारी के मुताबिक इस भीषण टक्कर के बाद सांसद को उनके सुरक्षाकर्मियों ने कार के पिछले गेट से बाहर निकाला। हालांकि इस दुर्घटना में सांसद संतोष पांडेय को कोई चोट नहीं आई है। प्राथमिकता के तौर पर अस्पताल में उनकी जांच पूरी कर ली गई है।

 

जानकारी के अनुसार, बीजेपी सांसद संतोष पांडेय राजनांदगांव से रायपुर आ रहे थे। यहां वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर एक बैठक में बुलाई गई थी। रास्ते में दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे एक तेज रफ्तार ट्रक ने सांसद की कार को जोरदार टक्कर मार दी।

बताया जा रहा है कि ओवरटेक के टक्कर में ट्रक ने कार को साइड से टक्कर मारी है। दुर्घटना में बीजेपी सांसद संतोष पांडेय की इनोवा गाड़ी बुरी तरह डैमेज हो गई है, हालांकि वो बाल बाल बच गए हैं।

जानकारी के मुताबिक ट्रक से टक्कर के बाद काफी मशक्कत से सांसद को गाड़ी के पिछले दरवाजे से बाहर निकाला गया। इस घटना की फौरन रायपुर आईजी को जानकारी दी गई। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद संतोष पांडेय की इनोवा गाड़ी को शहर के सिलतरा इलाके में एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया। इस हादसे में सांसद की गाड़ी बुरी तरह डैमेज हो गई।