‘बिग बॉस 13’ के इस कंटेस्टेंट पर हुआ हमला, घर के बाहर कर रहे थे…घुटने और पीठ में आई चोट

असीम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, वो कई फैशन शोज में नजर आ चुके हैं। मालूम हो कि ‘बिग बॉस 13’ के चर्चित प्रतियोगी रहे आसिम रियाज की हार लोगों को पची नहीं थी, उन्होंने ‘बिग बॉस 13’ के आयोजकों पर सिद्धार्थ शुक्ला को जबरदस्ती विजयी बनाने का आरोप लगाया था.

पेशे से मॉडल असीम रियाज मूल रूप से कश्मीर से हैं , जो फिलहाल काफी समय से मुंबई में रह रहे हैं। असीम रियाज के इंस्टाग्राम पर ऐसे कई फोटोज हैं जिसमें वो अपनी शानदार बॉडी दिखा रहे हैं।

हालांकि आसिम रियाज ने वीडियो में ये नहीं बताया है कि उन्होंने इस बारे में पुलिस में शिकायत की है या नहीं, आसिम का ये वीडियो सामने आने के बाद उनके फैंस काफी चितिंत हो गए हैं और उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनके लिए Get Well Soon लिख रहे हैं।

उस दौरान बाइक में सवार कुछ अनजान लोगों ने पीछे से उन्हें टक्कर मार दी, वो गिर पड़े, उनके घुटने, हाथ और पीठ पर चोटें आई हैं, आसिम ने कहा है कि वो हमला करने वाले को पहचानते नहीं हैं।

आसिम का वीडियो को इंस्टाग्राम पर विरल भयानी ने शेयर किया है। इस वीडियो में आसिम बता रहे हैं कि जब वो घर के बाहर कल दस बजे साइकिलिंग कर रहे हैं.

 ‘बिग बॉस 13’ के चर्चित प्रतियोगी में से एक रहे मॉडल आसिम रियाज पर बुधवार को कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया ,जिसमें उनको काफी चोटें आई हैं, रियाज के साथ ये घटना तब घटी, जब वह घर के बाहर साइकिलिंग कर रहे थे, इस हादसे की जानकारी खुद आसिम रियाज ने एक वीडियो के जरिए दी है.