ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर हुआ ये बड़ा हादसा, दो मजदूरों की मौत

ऋषिकेश-बदरीनाथ राजमार्ग पर भरपूर के निकट मजदूरों ले जा रहा ट्रक गहरी खाई में पलट गया। जिसमें दो मजदूरों की मौके पर ही मृत्यु हो गयी जबकी सात अन्य घायल हो गए।इनमे दो मजदूरों की स्थिति गंभीर बनी है।

सभी घायलो को ऋषिकेश एम्स में उपचार के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस द्वारा अन्य लोगो की सम्भावाना को देखते खाई में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

गुरुवार सुबह करीब 6 बजे श्रीनगर से ऋषिकेश जा रहा ट्रक देवप्रयाग से छह कि मी आगे भरपूर के निकट एक मोड से बेकाबू होकर लगभग तीन सौ मीटर खाई में जा गिरा। सूचना पर थाना प्रभारी देवप्रयाग संजय मिश्रा, चौकी प्रभारी बछेलीखाल रविंद्र डोभाल पुलिस व एस डी आर एफ की टीम के साथ मौके पहुँचे। बारिश व ठंड के बीच घायलो को काफी मशक्कत के बाद गहरी खाई से निकालकर तत्काल सी एच सी बागी में उपचार हेतु भेजा गया।

थाना प्रभारी संजय मिश्रा के अनुसार सड़क निर्माण से जुड़े मजदूरों को श्री नगर से ट्रक चालक द्वारा बिठाया गया था। भरपूर के निकट मोड से ट्रक के बेकाबू होकर गहरी खाई में गिरने से पीछे बैठे मजदूर छिटक कर बाहर झाड़ियों व पत्थरो में गिर गए। इनमे दो की मौके पर ही मृत्यु हो गयी।मृतको में एक की पहचान जोगेन्द्र पुत्र रेती भानुवाला बिजनौर के रूप में हुई है। सीएचसी बागी में भर्ती सभी सात मजदूरों को प्राथमिक उपचार के बाद एम्स ऋषिकेश रेफर किया गया है।