74 वर्षीय अभिनेता ने सनी लियोन से कही ये बात, जानकर लोगो में मचा हडकंप

डब्ल्यू रत्नी के कैलेंडर के लॉन्च के मौके पर सनी के अलावा दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, अनन्या पांडे, सारा अली खान और कई बॉलीवुड सितारे मौजूद थे।

 

परवीन और कबीर करीबी दोस्त थे और दोनों में 10 साल से प्रेम संबंध थे। कबीर ने अपने 70 वें जन्मदिन पर 2016 में परवीन से शादी की थी। मॉडल और अभिनेत्री के अलावा, परवीन एक टीवी निर्माता भी हैं। अपनी शादी से पहले परवीन कई सालों तक लेविने में कबीर के साथ रही थीं।

बता दें कि कबीर बेदी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। उन्होंने अब तक चार शादियां की हैं और उनकी चौथी पत्नी उनसे लगभग 29 साल छोटी हैं।

कबीर बेदी द्वारा सनी का नंबर मांगे जाने के बाद, चर्चा थी कि उन्होंने अपने पति डेनियल वेबर का नंबर दिया था। यह एक गलत धारणा है कि मैंने सनी लियोन का नंबर मांगा। साथ ही यह बेहद अपमानजनक है।

दरअसल, कैलेंडर लॉन्च इवेंट में मशहूर अभिनेता कबीर बेदी भी मौजूद थे। इस बार कबीर बेदी ने सनी लियोन से मुलाकात की और अन्य बातों के अलावा कबीर ने सनी से उनका फोन नंबर मांगा, लेकिन सनी ने अपना नंबर देने के बजाय अपने पति का नंबर दे दिया। सोशल मीडिया पर आजकल इसकी बहुत चर्चा है।

अपनी खूबसूरती और सादगी के लिए चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन कुछ महीने पहले मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के कैलेंडर लॉन्च पर पहुंची थीं। इस बार एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है।