कोरोना के चलते 42 वर्षीय इस देशी की प्रधानमंत्री ने रोकी अपनी शादी, जानकर उड़े लोगो के होश

17 और 18 जुलाई को महामारी शुरू होने के बाद यूरोपीय संघ के नेता पहली बार मिल रहे हैं। चर्चा महामारी से होने वाली आर्थिक क्षति और इससे निपटने के उपायों पर केंद्रित होगी। यूरोपीय संघ 846 बिलियन के प्रस्ताव पर विचार कर रहा है।

 

यह संक्रमण से सर्वाधिक प्रभावित देशों को वित्तीय सहायता प्रदान करेगा। डेनमार्क, स्वीडन, ऑस्ट्रिया और नीदरलैंड इसका विरोध करते हैं। उनके अनुसार, वित्तीय सहायता प्रदान करने से पहले, संबंधित देश को यह तय करना होगा कि राशि वापस करनी है या नहीं। इसलिए, यह चर्चा महत्वपूर्ण है।

मैट ने फेसबुक पर लिखा, “डेनमार्क के हितों की रक्षा करना मेरी प्राथमिकता है।” मैं इन अद्भुत लोगों से शादी करना चाहता हूं। लेकिन अभी के लिए, यह आसान नहीं लगता है। ब्रसेल्स में एक बैठक हुई है। लेकिन हम जल्द ही शादी कर लेंगे। मेरा साथी बहुत संयमित है।

डेनमार्क के प्रधानमंत्री मैट फ्रेडरिकसन ने कोविद -19 पर एक बैठक में भाग लेने के लिए अपनी शादी स्थगित कर दी है। यह तीसरी बार है, 42 वर्षीय मैट ने अपनी शादी रद्द कर दी है। अंतिम दो कारण अलग थे।

मैट और उसके प्रेमी, बो टेनबर्ग की शादी 18 जुलाई को होने वाली थी, लेकिन उसी दिन यूरोपीय संघ (ईयू) के प्रमुखों के बीच एक बैठक बुलाई गई। डेनमार्क में अब तक 12,000 से अधिक लोग संक्रमित पाए गए हैं और 603 लोग मारे गए हैं।