37 साल की हुईं अंकिता लोखंडे, पति विक्की जैन के साथ किया ऐसा…

न्यूली वेड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शादी के बाद अपना पहला बर्थडे बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट किया. इसके लिए उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) ने देर रात उनके लिए सरप्राइज प्लान किया था.

विक्की जैन (Vicky Jain) ने अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)के परिवार और दोस्तों को न्यौता दिया और देर रात सभी ने मिलकर जश्न मनाया. इसके लिए शानदार डेकोरेशन और एक से एक लाजवाब केक के साथ खूब पार्टी हुई. बर्थडे पार्टी की कुछ इनसाइड वीडियो अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए हैं. शादी के हर पल को एंजॉय करने के बाद विक्की अपनी पत्नी अंकिता के इस स्पेशल डे को और भी स्पेशल बनाना चाहते हैं.

इसलिए उन्होंने आधी रात को न सिर्फ सोशल मीडिया पर स्पेशल पोस्ट शेयर किया, बल्कि परिवार और दोस्तों के साथ जमकर जश्न भी मनाया. अंकिता के बर्थडे के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस जश्न में अंकिता का मां और बहन के साथ उनको दोस्त और टीवी एक्ट्रेस आशिता धवन भी दिखाई दे रही हैं.