कैटरीना कैफ ने शेयर की हनीमून की पहली तस्वीर, देख लोगो को लगा करंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इसी महीने 9 दिसंबर को एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के संग शादी के बंधन में बंधी हैं. शादी के बाद लगातार ये कपल (Katrina Kaif And Vicky Kaushal) सोशल मीडिया पर एक-एक कर तस्वीरें शेयर कर रहा है. अब एक बार फिर से ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बाद वेन्यू फोर्ट बरवाड़ा से सीधे हनीमून के लिए रवाना हो गए थे.

ऐसे में कैटरीना ने जो तस्वीर शेयर की उसे देकने के बाद साफ जाहिर हो रहा है कि ये विक्की कैटरीना के हनीमून (Katrina Vicky Honeymoon) की तस्वीर है. तस्वीर में कैटरीना कैफ समंदर किनारे अपने विक्की कौशल के लिए अपना प्यार दिखाती नजर आ रही हैं.

दरअसल हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Instagram Photo) ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके हाथों में मेहंदी लगी हुई नजर आ रही है. जैसे ही कैटरीना (Katrina Photo) ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर की, जमकर वायरल होने लगी.

कैटरीना (Katrina Latest Photo) की इस फोटो पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं. तो वहीं कुछ फैंस मेहंदी में विक्की (Vicky) के नाम को ढूंढते हुए दिखाई दे रहे हैं. समंदर किनारे पति विक्की कौशल के नाम की मेहंदी फ्लॉन्ट करते ये कैटरीना (Katrina) की ये तस्वीर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने ही क्लिक की है.

मेहंदी की फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Shared Mehandi Photo) ने कैप्शन में दिल वाला इमोजी बनाया है. इन तस्वीरों में कैटरीना (Katrina Flaunts Mehandi) अपनी मेहंदी को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं. सूर्यवंशी एक्ट्रेस (Sooryavanshi Actress) के हाथों में मेहंदी का रंग खूब चढ़ा है.

इसके अलावा कैटरीना (Katrina) ने रेड चूड़ा भी पहन रखा है जो काफी खूबसूरत लग रहा है. कैटरीना (Katrina Photo) ने जो तस्वीर शेयर की है उसके बैकग्राउंड में समुद्र दिखाई दे रहा है. इस फोटो को देख फैंस यही कयास लगा रहे हैं कि ये तस्वीर विक्की और कैटरीना (Vicky And Katrina Honeymoon) के हनीमून की है.