26 साल की एक महिला टीचर का 14 साल के छात्र पर आया दिल, स्कूल में ही किया ये और फिर…

अभी तक आपने सुना होगा कि कोई पुरूष टीचर छात्रा को बहलाफुसला कर फरार हो गया लेकिन गुजरात के गांधीनगर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है।

यहां 26 साल की एक महिला टीचर 8वीं कक्षा में पढ़ने वाले 14 साल का छात्र इतना पसंद आ गया कि वह उसे लेकर फरार हो गई। छात्र के परिजनों ने जब पुलिस से इसकी शिकायत की तो मामले का खुलासा हुआ। फिलहाल महिला टीचर और छात्र दोनों की कोई जानकारी नहीं मिली है।

जानकारी के अनुसार, 14 वर्षीय लड़के के पिता ने कलोल सिटी पुलिस स्टेशन पर जाकर शिकायत की कि 26 वर्षीय महिला टीचर उनके लड़के का यौन शोषण करती थी। अब वह उसे लेकर भाग गई है।

शिकायत के बाद पुलिस जब महिला टीचर के घर पहुंची तो वह घर पर नहीं मिली। पुलिस का कहना है कि ऐसे कम ही मामले आते हैं जब कोई महिला टीचर किसी कम उम्र के छात्र के साथ भाग जाए। पुलिस के मुताबिक दोनों के बीच शारीरिक संबंध थे।

छात्र के पिता गांधीनगर के उद्योग भवन में सरकारी कर्मचारी हैं।26 साल की एक महिला टीचर 8वीं कक्षा में पढ़ने वाले 14 साल का छात्र इतना पसंद आ गया कि वह उसे लेकर फरार हो गई। छात्र के परिजनों ने जब पुलिस से इसकी शिकायत की तो मामले का खुलासा हुआ।

फिलहाल महिला टीचर और छात्र दोनों की कोई जानकारी नहीं मिली है।14 वर्षीय लड़के के पिता ने कलोल सिटी पुलिस स्टेशन पर जाकर शिकायत की कि 26 वर्षीय महिला टीचर उनके लड़के का यौन शोषण करती थी। अब वह उसे लेकर भाग गई है।