गरीबी के चलते एक महिला ने किया ये काम, कहा ऐसे की शुरुआत

त्रिपुरा में पश्चिमी त्रिपुरा जिले के साधु बैरागी क्षेत्र में एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. मरने वालों में पति-पत्नी के साथ उनके बच्चे भी शामिल हैं.

दंपति की डेड बॉडी छप्पर के घर के बाहर एक पेड़ से लटकती हुई पाई गई. दंपति ने आत्महत्या करने से पहले अपने बच्चों को जहर देकर मार दिया था, जिसके बाद उन्होंने खुद भी ख़ुदकुशी कर ली. शुरुआती जाँच में बोला जा रहा है कि खुदकुशी का कारण गरीबी हो सकती है.

ASP अमिताभ पाउल के अनुसार, मरने वालों में 32 वर्षीय परेश तांती, उनकी पत्नी 28 वर्षीय संध्या तांती शामिल हैं. पहले दंपति ने अपने बच्चों रुपाली 5 वर्षीय तांती  9 वर्षीय विशाल को जहर देकर मारा, बच्चों की मृत्यु के बाद दंपित ने अपने छप्पर के बाहर लगे एक पेड़ से लटककर ख़ुदकुशी कर ली. पुलिस के अनुसार, अभी तक खुदकुशी की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है लेकिन लोकल लोगों का दावा है कि इस सामूहिक खुदकुशी के पीछे गरीबी कारण है.

स्थानीय लोगों का बोलना है कि मृत परिवार की पैसों की किल्लत से जूझ रहा था । इस वजह से परिवार ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है  जाँच में जुट गई है. घटना के विस्तृत जाँच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि आत्महत्या की वजह क्या थी.