तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने किया खुल्लम खुल्ला प्यार , विडियो देख लोग हुए हैरान

‘बिग बॉस 15’ की विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) काफी समय से करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. दोनों के बीच दिन-ब-दिन नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं. अब तेजस्वी और करण का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों रोमांस करते दिख रहे हैं.

करण और तेजस्वी (Tejasswi Prakash) के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो इंटरनेट पर छाया हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि तेजस्वी पूल में बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं वहीं, करण भी शर्टलेस दिख रहे हैं. करण (Karan Kundrra) ने तेजस्वी को बांहों में उठाया हुआ है और दोनों एक-दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल, ये वीडियो ‘रुला देती हैं’ गाने का एक सीन है जिसमें करण और तेजस्वी ने साथ काम किया है. इस गाने को यासीर देसाई ने अपनी आवाज दी है. लिरिक्स राणा सोतल ने लिखे हैं और म्यूजिक रजत नागपाल ने दिया है. यह एक दर्दभरा हुआ रोमांटिक गाना है, जिसकी शूटिंग गोवा में हुई है. यूट्यूब पर ये गाना 2 मार्च को रिलीज हुआ है जिसे अभी तक 34 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ये सॉन्ग अभी भी यूट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.