Tata Tiago खरीदना हुआ आसान, जाने फीचर से लेकर कीमत

इस कार में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 120PS की पावर जेनरेट करने में सक्षम है। आपको बता दें कि इस कार को 39.95 लाख एनपीआर में लॉन्च किया गया है।

 

Tata Altroz में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 5-स्टार ग्लोबल सेफ्टी रेटिंग हासिल कर चुकी है। आपको बता दें कि इस कार को 35.50 लाख एनपीआर में लॉन्च किया गया है।

इस कर में 1.2-लीटर का रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन लगाया गया है जो मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है। ये कार 6 कलर ऑप्शंस में अवेलेबल होगी जिनमें विक्ट्री येलो, फ्लेम रेड, पियरलेसेंट व्हाइट, प्योर सिल्वर, डेटोना ग्रे और टेक्टोनिक ब्लू के साथ-साथ सभी रंगों के डुअल टोन ऑप्शन भी शामिल हैं जिनकी शुरुआती कीमत 28.00 लाख एनपीआर है।

इस कार में 1.2-लीटर का Revotron पेट्रोल इंजन दिया गया है। इस कार को नेपाल में 32.50 लाख रुपये एनपीआर में लॉन्च किया गया है। ये कार 5 कलर ऑप्शन्स में अवेलेबल है जिनमें डीप रेड, पियरलेसेंट व्हाइट, प्योर सिल्वर, डेटोना ग्रे और एरिज़ोना ब्लू शामिल है।

भारत में Tata की कारें काफी पसंद की जाती हैं और वजह है इनकी कम कीमत और बेहतरीन फीचर्स लेकिन क्या आप इस बात पर पर यकीन कर सकते हैं कि टाटा टिआगो जैसी एंट्री लेवल कार के लिए ग्राहकों को 28 लाख की रकम चुकानी पड़ सकती है।

वैसे इस कार की कीमत भारत में 4.85 लाख रुपये से शुरू होती है लेकिन अब टाटा ने इस कार को नेपाल में लॉन्च कर दिया है और इसकी शुरुआती कीमत 28 लाख रखी है। टाटा मोटर्स ने सिर्फ टिआगो ही नहीं बल्कि अपनी पूरी BS6 रेंज को नेपाल में लॉन्च किया है। हालांकि ये कीमत NPR यानी नेपाली रुपये के हिसाब से है।