Tata Motors की इन गाड़ियों की खरीद पर मील रहा 80,000 रुपये तक का डिस्काउंट, जानिए दमदार फीचर

टाटा अपनी बेस्ट सेलिंग कार में से एक Nexon पर भी 20,000 रुपये तक का फायदा दे रही है. कंपनी इस कार पर 5,999 रुपये की EMI की सुविधा भी दे रही है. Tata Nexon में आपको कई बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ इलेक्ट्रिक सनरूफ मिलेगी.


टाटा मोटर्स की दमदार एसयूवी Harrier को इस महीने खरीदने का बढ़िया मौका है. कंपनी इस कार पर अपने कस्टमर्स को 80,000 रुपये तक का फायदा दे रही है. Tata Harrier को घर लाना चाहते हैं तो सिर्फ 12,339 रुपये की EMI देकर ला सकते हैं. टाटा की इस कार में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ नया बीएस6 नॉर्म्स वाला इंजन दिया गया है.

तो आप Tata Motors (टाटा मोटर्स) की चुनिंदा कारों पर दिए जा रहे आकर्षक ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। टाटा मोटर्स अगस्त के महीने में अपनी कारों की खरीद पर 80 हजार रुपये तक के फायदे दे रही है। यहां जानें टाटा की किस कार पर कंपनी कितनी छूट दे रही है।

कोरोना काल में ऑटोमोबाइल उद्योग की बिक्री पर भी खासा असर पड़ा है। अनलॉक को चरणबद्ध तरीके से लागू किया जा रहा है। इससे वाहनों की बिक्री में सुधार के संकेत मिल रहे हैं।

हालांकि अभी लॉकडाउन से पहले वाली स्थिति के लौटने में समय लग सकता है। शानदार स्कीम और ऑफर्स लेकर आ रही हैं। अगर आप भी एक नई कार खरीदने की योजना बना रहे हैं.