आज से यूपी में लागू होने जा रहे ये 10 नियम, जानिए सबसे पहले , नहीं तो…

सीएम योगी ने आदेश दिया है कि माफियाओं की अवैध संपत्ति को भी जब्त किया जाए। सीएम योगी ने कहा कि ऑपरेशन शक्ति के तहत, महिला अपराधों में शामिल युवाओं की पहचान की जानी चाहिए और उन्हें दंडित किया जाना चाहिए।

 

हर जोन, रेंज और जिले में माफिया तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। सीएम योगी ने आदेश दिया है कि कोविद -19 के संक्रमण की रोकथाम के संबंध में उचित देखभाल की जानी चाहिए।

उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए जो बेटियों और बेटियों की सुरक्षा के लिए खतरा हैं। सीएम योगी ने आदेश दिया है कि एंटी रोमियो स्क्वॉड को पूरे यूपी में लगातार और प्रभावी तरीके से चलाया जाए।

सीएम योगी ने कहा कि पूरे राज्य में एक माफिया को निशाना बनाकर ऑपरेशन माफिया का संचालन प्रभावी ढंग से किया जाना चाहिए।  महिलाओं के खिलाफ अपराधों को नियंत्रित करने के लिए संचालित ऑपरेशन शक्ति और माफिया तत्वों के खिलाफ संचालित ऑपरेशन माफिया को और सख्त किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि माफिया के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए जिन्होंने बदमाशी से संपत्ति पर कब्जा कर लिया है।

उत्तर प्रदेश की जनता के विकास और सुरक्षा को लेकर सीएम योगी लगातार तेजी से फैसले ले रहे हैं। इस बीच, एक बड़ी खबर यह आ रही है कि मुख्यमंत्री ने रविवार को सरकारी आवास पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कानून-व्यवस्था को लेकर अपने अधिकारियों के साथ बैठक की और राज्य के लिए कई बड़े फैसले भी लिए हैं।