तारा सुतारिया ने पहना क्रॉप टॉप और स्लिट स्कर्ट, तस्वीरे देख पागल हुए फैस

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया एथनिक से लेकर वेस्टर्न सभी आउटफिट्स में ग्लैमरस नजर आती हैं।उनका फैशन स्टाइल हमेशा टॉप पर रहता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने क्रॉप टॉप और स्लिट स्कर्ट पहने लुक शेयर किया है।

जिसमें वह अरेबियन फील दे रही है। थाई-स्लिट स्कर्ट और एक बंदना के साथ एक स्ट्रेपी क्रॉप ट्रॉप में तारा काफी हॉट लग रही हैं, ऐसे में उनके इस लुक से नजरे हटाना काफी मुश्किल है।

वेस्टलाइन को फ्लॉन्ट करते हुए तारा ने एक क्रीम बेस क्रॉप टॉप पहना है। इसे एक मैचिंग क्रीम बेस मैक्सी स्कर्ट के साथ पेयर किया है। स्कर्ट में डबल स्लिट है जिसने लुक को काफी खास बनाया। इसी के साथ बेज रंग के कपड़े की बंदना के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज करते हुए तारा ने पोज किया है। इसी के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है।

बात की जाए तारा के मेकअप की तो उन्होंने पिंक कलर की लिपस्टिक के साथ, पिंक ब्लश और हाइलाइट किए गए गालों के साथ ग्लैम लुक एड किया है। इसी के साथ उन्होंने आईलाइनर स्ट्रीक्स के साथ कोहल-लाइन वाली आंखें, स्मोकी आईशैडो और काजल से भरी पलकों के साथ बखूबी से अपनी आईब्रो को शेप किया है। तारा ने अपने इस पोस्ट से इंटरनेट पर आग लगा दी है।