उठाया बड़ा कदम,उड़े सबके होश

), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर फेमस टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में अब नए ट्विस्ट आने वाले हैं. अनुपमा के घर में ड्रामा न हो क्या ऐसा हो सकता है?  अनुपमा के घर का किस्सा एक नया मोड़ लेने वाला है. अनुपमा अपनी बहू किंजल का हर हाल में साथ देने के लिए तैयार है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा, ढोलकिया से बदला लेकर रहेगी. वहीं काव्या का अलग ही रुख देखने को मिलेगा.

अब तक आपने देखा कि अनुपमा (Anupama) काम से घर वापस लौटती है और वनराज (Sudhanshu Pandey)को लोन के पेपर साइन करने की बात बताती है. बा, अनुपमा से किंजल से जुड़ा सवाल पूछती हैं. अनुपमा इस पूरे मामले में चुप्पी साध लेती है, जिस वजह से वनराज को गुस्सा आ जाता है और बातों ही बातों में वनराज को किंजल के साथ हुए हादसे का पता चल जाता है. वनराज, ढोलकिया को पीटने की सोच लेता है. अनुपमा उसे रोकती है. अनुपमा ढोलकिया को मजा चखाना चाहती है.

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि काव्या अनुपमा (Anupama) को ढोलकिया के खिलाफ कुछ भी करने से रोकेगी, लेकिन अनुपमा ठान लेगी की उसे ढोलकिया को सबक सिखाना ही है. काव्या (Madalsa Sharma) इस सब में अनुपमा के खिलाफ रहेगी और कहेगी कि जब उसके साथ गलत व्यवहार वनराज ने किया तो वो एक्शन क्यों नहीं ली, जिस पर अनुपमा कहेगी कि उसे तभी वो कदम उठाना चाहिए था, लेकिन उससे गलती हुई. अब वो लेकिन चुप नहीं बैठेगी. अनुपमा को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ेगा कि काव्या उसका साथ देगी या नहीं.