खिलाड़ियों को किया सलाम और कहा .

भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस (75th Independence Day) के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) लाल किले से टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों को सलाम किया है.

पीएम ने की ओलंपिक प्लेयर्स की तारीफओलंपिक (Olympics) के इतिहास में अब तक का बेस्ट प्रदर्शन करने वाले भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा कि उन्होंने हमारा दिल ही नहीं जीता बल्कि आने वाली पीढियों को प्रेरित करने का बहुत बड़ा काम किया है.

भारत ने हाल ही में खत्म हुए टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में अब तक का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 1 गोल्ड सहित 7 मेडल जीते हैं. पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा, ‘ओलंपिक में भारत का नाम रोशन करने वाली युवा पीढी , ऐसे हमारे एथलीट , हमारे खिलाड़ी आज इस आयोजन में हमारे बीच में हैं.

कुछ यहां है और कुछ सामने बैठे हैं.पीएम मोदी ने कहा,‘मैं आज देशवासियों को , जो यहां मौजूद हैं उनको भी और हिंदुस्तान के कोने कोने में जो इस समारोह में मौजूद हैं ,उन सभी को मैं कहता हूं कि हमारे खिलाड़ियों के लिये आइये कुछ पल तालियां बजाकर उनका सम्मान करें