T20 World Cup: न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को मात देकर फाइनल मे बनाई जगह , जाने पूरी खबर

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand Cricket Team) ने बुधवार को खेले गए आईसीसी टी20 विश्व कप-2021 (ICC T20 World Cup-2021) के पहले सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड को मात देकर फाइनल में जगह बना ली है.

उसकी इस जीत में जिम्मी नीशम (Jimmy Neeshan) का अहम योगदान रहा. उन्होंने आखिरी ओवरों में 11 गेंदों पर 27 रनों की पारी खेली. 18वें ओवर में वह पवेलियन लौट लिए और इसके अगले ओवर में न्यूजीलैंड ने मैच अपने कब्जे में कर लिया. जैसे ही टीम जीती पूरा डगआउट झूमने लगा लेकिन नीशम अपनी जगह से थोड़ा सा भी नहीं हिले. वह पैड बांधे हुए टांग फैलाकर एक ही स्थिति में बैठे रहे. उनके चेहरे पर भी कोई भाव नहीं था. वह बेहद शांत तरीके से अपनी ही कुर्सी पर बैठे रहे.

ऐसा शायद ही कोई होगा जो अपनी टीम के फाइनल में पहुंचने पर झूमे नहीं वो भी तब जब इसमें आपने बड़ा रोल निभाया हो, लेकिन नीशम ने ऐसा ही किया. उनकी आंखे मैदान पर टिकी हुई थीं और उनके चेहर पर राहत भी दिख रही थी लेकिन हंसी और कोई भाव नहीं था. नीशम सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और इसी के मध्य से उन्होंने बताया कि वह क्यों जश्न में डूबे नहीं थे और क्यों वह इस तरह से डगआउट में बैठे रहे.