सुष्मिता सेन ने किया ये काम, देख लोग हुए हैरान

‘यह कहना खुशी से भर देता है कि इस पैन्डेमिक के समय हर जगह से लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं…बिना शर्त के…बस इंसान‍ियत और सहानुभूति के नाते!!!’. ‘आरोप-प्रत्यारोप के खेल को ना खेलते हुए, हर एक पल को किसी की जिंदगी बचाने के लिए इस्तेमाल करें. हर जिंदगी कीमती है…हमें इसे मौत का आंकड़ा समझ इसका आद‍ि नहीं होना है’.

सुष्मिता ने लिखा- ‘एक एक सांस के लिए लड़ रहे लोगों को देख मेरा दिल टूट जाता है…अपने पर‍िजनों को खोने का गम…जिंदा रहने की जंग…मजदूरों का दुख…हमारे सभी कोव‍िड वॉर‍ियर्स दोनों जो मेड‍िकल और वॉलंट‍ियर के तौर पर लगातार मदद कर रहे हैं. और हर बार, इंसान‍ियत की भावना कायम है!’

कोरोना वायरस के बढ़ते कहर से कई लोगों का हौसला धीरे-धीरे सिमटता जा रहा है. पर‍िजनों की मौत देख लोग टूटते जा रहे हैं, लेक‍िन इस बीच कई लोग ऐसे भी है जो कोरोना के कारण आर्थ‍िक, मानस‍िक, शारीर‍िक तौर पर प्रभाव‍ित जरूर हुए लेक‍िन उनकी हिम्मत नहीं टूटी.

इन्हीं लोगों के साहस को सलाम करते हुए एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने एक पोस्ट साझा किया है. उन्होंने एक पॉज‍िट‍िव संदेश देते हुए लोगों की हिम्मत की दाद दी है और उन्हें प्रोत्साह‍ित किया है.