सुशांत की मौत मामले में आया एक नया चश्‍मदीद, शव को देखकर रिया ने किया था …अब हुआ खुलासा

सुरजीत ने कहा कि उनसे करणी सेना के हेड ने कूपर हॉस्पिटल जाने को कहा था इसलिए वह अस्‍पताल में मौजूद थे। सुरजीत ने न्‍यूज चैनल रिपब्लिक को बताया है कि रिया, सुशांत के अंतिम दर्शन करना चाहती थीं। 15 जून को जब वह उन्‍हें लेकर सुशांत के शव के पास गए तो रिया ने शव पर पड़े सफेद चादर को हटाया। उनके सीने पर हाथ रखा और फिर कहा ‘सॉरी बाबू।’

सुरजीत ने कहा कि उन्‍हें यह बताया गया था कि सुशांत के परिवार वाले रिया को शवदाह गृह में नहीं आने देंगे इसलिए ही वह यहां पर उनके अंतिम दर्शन करना चाहती हैं। सुरजीत की मानें तो उन्‍हें एक पल को यकीन नहीं हुआ कि आखिर रिया इस तरह से सुशांत को सॉरी क्‍यों कह रही हैं। सुरजीत की मानें तो रिया ने सुरजीत से अनुरोध किया कि उनकी मां और उनका भाई शौविक सुशांत के शव के अंतिम दर्शन करना चाहते हैं। लेकिन पुलिस ने इसकी अनुमति उन्‍हें नहीं दी थी।

अब एक नया चश्‍मदीद सामने आया है और उसने बताया है कि खुद को सुशांत की गर्लफ्रेंड बताने वाली रिया चक्रवर्ती ने उनके शव को देखकर सॉरी कहा था। आपको बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना पुलिस में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बेटे को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि रिया की वजह से उनका बेटा निराश रहने लगा था।

14 जून को सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में कथित तौर पर आत्‍मत्‍या कर ली थी। घटना के बाद उनके शव को पोस्‍टमार्टम के लिए कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया था। अब करणी सेना से जुड़े फिल्‍ममेकर सुरजीत सिंह राठौड़ मीडिया के सामने आए हैं और उन्‍होंने इस राज से पर्दा उठाया है कि आखिर रिया चक्रवर्ती पोस्‍टमार्टम हाउस में क्‍या कर रही थीं।

इन चैट्स के मुताबिक रिया आठ जून से 15 जून तक महेश भट्ट के संपर्क में थीं। रिया ने आठ जून को सुशांत का घर छोड़ने के बाद महेश को मैसेज किया था। इस मैसेज में उन्‍होंने लिखा था, ‘आयशा, आगे बढ़ रही है सर। आप की आखिरी कॉल मुझे जगाने वाली थी। आप मेरे एजेंल हो, आप तब भी थे और आप अब भी हो।’ इसके बाद महेश ने उन्‍हें जवाब दिया, ‘पीछे मुड़कर मत देखना। तुम्‍हारे पिता के लिए मेरा प्‍यार। वह अब एक खुश इंसान होंगे।’ इसके बाद रिया ने जवाब दिया, ‘कुछ हिम्‍मत मिली है सर, आपने पिछली कॉल ने मेरे पिता को लेकर जो कहा था उसने मुझे उनके लिए मजबूत बनने के लिए मजबूर किया।’ महेश ने 14 जून को दोपहर 2:35 मिनट पर रिया को मैसेज किया ‘कॉल मी’ लेकिन उन्‍हें जवाब नहीं मिला। यह वही दिन था जब सुशांत की मौत हो गई थी।

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो माह से ज्‍यादा का समय हो चुका है और अब इस मामले का रहस्‍य गहराता जा रहा है। उनके परिवार को जहां इंसाफ का इंतजार है तो वहीं फैंस के सामने उनसे जुड़ी नई सच्‍चाईयां रोज सामने आ रही हैं।

पिछले दिनों जो खबरें आई थीं उसके मुताबिक रिया करीब 45 मिनट तक पोस्‍टमार्टम हाउस में थीं और इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी थी कि आखिर वह क्‍या कर रही थीं। सुरजीत ने यह दावा भी किया है कि सुशांत के शव को देखने के बाद यह लग नहीं रहा था कि उन्‍होंने आत्‍महत्‍या की होगी। उनका कहना था कि सुशांत को मारा गया है। इस केस की जांच अब सीबीआई कर रही है और एजेंसी ने शुक्रवार से संदिग्‍धों से पूछताछ शुरू कर दी है। सीबीआई की तरफ से छह लोगों को आरोपी बनाया गया है।

प्राइम एक्‍यूज्‍ड यानी मुख्‍य आरोपी रिया चक्रवर्ती हैं। उनके बाद, भाई शौविक, मां और उनके पिता भी इसमें आरोपी हैं। सुरजीत ने इंटरव्‍यू में यह दावा भी किया है कि सुशांत को संदीप सिंह ने मारा है जो खुद को एक्‍टर का बेस्‍ट फ्रेंड करार देते हैं। उन्‍होंने अपील की है कि संदीप को तुरंत ही गिरफ्तार किया जाए। उनका कहना है कि 31 जुलाई को उन्‍होंने बांद्रा के डीएसपी अभिषेक त्रिमुखे से संदीप की शिकायत की थी और उन्‍होंने संदीप के संदिग्‍ध बर्ताव की जांच करने की मांग की थी।

डीएसपी ने भी उन्‍हें एक्‍शन लेने का भरोसा दिलाया था। जब पुलिस ने कुछ नहीं किया तो फिर हारकर उन्‍हें मीडिया की मदद लेनी पड़ी है। पिछले दिनों रिया और महेश भट्ट की व्‍हाट्सएप चैट्स सामने आई हैं।