सुशांत केस : पिता समेत रिया चक्रवर्ती के फोन हुए जब्त , बताया 6 बजकर 34 मिनट पर किया सुशांत का…

सीबीआई सूत्रों के मुताबिक सुशांत के पिता से पैसों को लेकर विस्तृत पूछताछ की गई है. अन्य परिजनों से भी सुशांत द्वारा कराई गई एफडी और अन्य बैंक खातों के बारे में जानकारी ली गई है.

 

सुशांत सिंह राजपूत केस में आज सुप्रीम कोर्ट में अहम सुनवाई है. सुप्रीम कोर्ट रिया चक्रवर्ती की याचिका (बिहार से मुंबई केस ट्रांसफर करने) पर फैसला करेगी. कोर्ट में मामले की सुनवाई जारी है.

जस्टिस ह्रषिकेश रॉय की बेंच सुनवाई कर रही है. सीनियर एडवकेट मनिंदर सिंह बिहार सरकार की तरफ से, एएम सिंघवी महाराष्ट्र सरकार, श्याम दिवान रिया की तरफ से और विकास सिंह सुशांत सिंह की फैमिली का पक्ष रखेंगे.

वो सुशांत के परिवार से उसकी बात तक नहीं होने देती थी. पहला मैसेज उन्होंने रिया की बिजनेसमैन मैनेजर श्रुति मोदी को 29 नवंबर 2019 को 6 बजकर 34 मिनट पर किया, उसके बाद 6 बजकर 35 मिनट पर रिया चक्रवर्ती को. एक दिन पहले सुशांत से बात होने के बाद केके सिंह काफी परेशान हो गए थे.

वो रिया को ये भी लिख रहे हैं जब तुम्हे पता है कि मैं सुशांत का पिता बोल रहा हूं, तो तुम बात क्यों नहीं कर रही हो. जब तुम एक दोस्त होने के नाते उसकी देखभाल और इलाज करवा सकती हो तो मेरा भी हक है उसके बारे में जानने का. कॉल करके मुझे भी सारी जानकारी दो.

सुशांत सिंह मौत मामले (Sushant Death Case) में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर ED का शिकंजा कसता जा रहा है. प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत सिंह राजपूत केस में पूछताछ के दौरान इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस के लिए रिया के 2, उसके पिता इंदरजीत और भाई शोविक के फ़ोन जब्त किए हैं. जब्त किए गए सभी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को फॉरेंसिक लैब भेजा जा रहा है.

जांच एजेंसी को शक है कि कुछ चीज़ें डिलीट की गई हैं, जिनको रिट्रीव करने की कोशिश की जाएगी. ईडी की ये कार्रवाई सभी के विरोधाभासी बयानों के बाद की गई है