सुशांत केस : सीबीआई की जांच शुरू होते ही हुआ ये, हाथ लगा ये बड़ा सबूत…, सुबह – सुबह…

सीबीआई की एसआईटी के साथ जो फोरेंसिक एक्सपर्ट आए हैं उनमें फोटो एक्सपर्ट और साइंटिफिक एंड डिवीजन सीएफएसएल दिल्ली यूनिट से है, बाकी फोरेंसिक एक्सपर्ट टेक्निकल फोरेंसिक एक्सपर्ट सीएफएसएल दिल्ली यूनिट से है.

मुंबई में सीबीआई की एसआईटी अगले दो से तीन दिन में क्राइम सीन इंवेस्टिगेट कर सकती है, एक टीम आज शाम तक सुशांत के घर जायजा लेने जा सकती है.

अगले कुछ दिनों में सीबीआई की एसआईटी की टीम फोरेंसिक एक्सपर्ट के साथ अटॉप्सी रिपोर्ट, क्राइम सीन, फोटोग्राफ, वीडियो की जांच करेगी. क्राइम सीन को एनेलाइज करने के बाद फोरेंसिक टीम वापस दिल्ली जाकर सीएफएसएल में सेम्पल्स की जांच करेगी।

सुशांत से जुड़े केस की जांच कर रही टीम किसी अज्ञात शख्स को पूछताछ के लिए लेकर गई है. इसे टीम पाली हील से एयरफोर्स के गेस्ट हाउस में लेकर गई.

सीबीआई की दिल्ली से आई टीम यहीं रह रही है. सीबीआई की टीम ने सुशांत के कुक नीरज से भी संपर्क किया है. उसका भी बयान रिकॉर्ड किया जाएगा.

दिल्ली से आई सीबीआई टीम बांद्रा पुलिस स्टेशन भी पहुंची. वहां टीम डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से मिलने गई थी. इसमें एसपी नूपुर प्रसाद और अनिल यादव शामिल थे.

पता चला है कि एक इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारी सुशांत के कुक नीरज का बयान (Crpc के सेक्शन 161 के तहत) दर्ज कर रहे हैं. सुशांत के दोस्त संदीप सिंह के रोल की भी सीबीआई जांच करेगी.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत की जांच के लिए गठित सीबीआई की टीम (Sushant Singh Rajput Case CBI) ने अपना काम शुरू कर दिया है.

सीबीआई टीम सुबह बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची थी. इससे पहले सुबह सुबह-सुबह ही टीम पूछताछ के लिए किसी शख्स को लेकर आई. उसकी पहचान अभी पुलिस ने नहीं बताई है.