सुशांत केस : रिया चक्रवर्ती पर भड़की ये एक्ट्रेस, बताया ये हैरान कर देने वाला सच, कहा इस्तेमाल किए…

श्वेता ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें सुशांत एक इंटरव्यू में अपनी बहन श्वेता को लेकर अपने बॉन्ड के बारे में बात कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, “वह अपनी बहन प्रियंका (सोनू दी) के बहुत करीब थे, क्योंकि वह उनसे मिलती रहती थीं.”

भाई-बहन में झगड़े होते रहते हैं, कोई बड़ी बात नहीं है. और सबसे अहम बात वह आपके साथ रह रहा था, न कि अपनी बहनों के साथ. सभी क्रेडिट कार्ड आपके द्वारा इस्तेमाल किए जाते थे, उसकी बहन ने नहीं.”

श्वेता ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी रिया चक्रवर्ती पर एक ट्वीट के जरिए निशाना साधा है. काम्या पंजाबी ने ट्वीट में लिखा, “वह इसके साथ क्या साबित करना चाह रही हैं?

रिया चक्रवर्ती ने यह दावा एक चैट को पब्लिक करते हुए किया था. रिया के इन दावों को लेकर अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति(Shweta Singh Kirti) ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई है.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में प्राइम सस्पेक्ट रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) ने हाल ही में खुलासा किया था, कि सुशांत और उनकी बहन प्रियंका (Priyanka) के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा था.