सुशांत केस: सीबीआई ने शुरू की रिया से पूछताछ, पहले ही सवाल में दिया ये जवाब, कहा तैयार था…

सुशांत मामले में ये भी एक थ्योरी है कि रिया ने सुशांत के पैसों पर ऐश की थी. एक्टर के पिता ने तो यहां तक आरोप लगाया है कि रिया ने उनके अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकाले थे. अब सीबीआई ने इस पहलू के लिए एक सवालों की लिस्ट तैयार रखी है. वो सवाल हैं- सुशांत आपके शॉपिंग का खर्चा क्यों उठा रहे थे?

इन सवालों के अलावा रिया से गौरव आर्या, जया साहा, श्रुति मोदी और सिद्धार्थ को लेकर भी सवाल पूछे जा सकते हैं. सीबीआई रिया से ये जानने की कोशिश कर रही है कि क्या कभी गौरव आर्या ने उन्हें ड्रग सप्लाई किए थे?

सवाल ये भी है कि 2017 में रिया किस शख्स से ड्रग्स की बात कर रही थीं? सीबीआई ये भी पूछ सकती है कि क्या सुशांत का परिवार इस बारे में कुछ जानता था या नहीं?

अब ये सब वही सवाल हैं जिनको लेकर कई अटकलें हैं और रिया पर भी आरोप लगाए गए हैं. इस समय इस केस में ड्रग्स एंगल भी काफी अहम है. ऐसा शक जताया जा रहा है कि सुशांत को या तो ड्रग दिया जाता था या फिर वे अपनी इच्छा से ले रहे थे.

इस सिलसिले में सीबीआई रिया से ये सवाल पूछ सकती है- सुशांत क्या ड्रग्स ले रहे थे? क्या आप भी ड्रग ले रही थीं? कौन देता था ये ड्रग्स? क्या सुशांत को ड्रग लेने के लिए मजबूर किया गया? क्या आपने कभी ड्रग की ओवरडोज ली?

सुशांत की सेहत से जुड़े जो सवाल रिया से पूछे जा रहे हैं. वो सवाल कुछ ऐसे हैं. क्या सुशांत को कोई मानसिक बीमारी थी? आपको कब पता चला कि सुशांत को कोई दिक्कत है?

आठ जून को भी क्या आपने डॉक्टर से बात की थी? सुशांत के डॉक्टरों का चयन आपने किया था? क्या सुशांत को दवाई की ओवरडोज दी गई? कौन देता था सुशांत को दवाई?

खबरों के मुताबिक सीबीआई के पास 37 सवालों की लिस्ट तैयार है. रिया से जारी पूछताछ में उन सवालों पर सभी की नजर है. रिया से सुशांत की सेहत को लेकर सवाल पूछे गए हैं, उनकी आर्थिक स्थिति पर जोर दिया गया है और ड्रग्स एंगल को खंगालने की कोशिश है.

सुशांत मामले में सीबीआई की पूछताछ फुल स्पीड में जारी है. नीरज, सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ के बाद अब सीबीआई रिया से सवाल-जवाब कर रही है.

शुक्रवार को लंबी पूछताछ के बाद सीबीआई ने शनिवार को फिर रिया से पूछताछ शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि रिया से ड्रग्स एंगल से लेकर उनकी दवाइयों तक, कई मुद्दों पर सवाल पूछे जाएंगे.