सुशांत केस : रिया चक्रवर्ती ने खोला ये बड़ा राज, कहा सुशांत को…फ्लैट के अंदर…

उल्लेखनीय है अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में सीबीआई ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती समेत छह अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. एफआईआर में रिया के अलावा इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, शमएल मिरांडा श्रति मोटी और अन्य का नाम है

और क्या रिया ने सुशांत सिंह से कोई विल बनवाई थी, हाल ही में इस बारे में खुलासा हुआ है कि सुशांत केस में आरोपी रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में खार में दो फ्लैट खरीदे थे.

जिसमें 3 चरणों में सवाल पूछे जाएंगे इन सवालों में सबसे अहम है कि क्या सुशांत सिंह ने अपने बैंक खाते को ऑपरेट करने के अधिकार रिया को दिए थे.

ईडी सूत्रों के मुताबिक अब तक की जांच के दौरान जो तथ्य सा आए हैं, उनके आधार पर ईडी ने इस मामले में कथित मुख्य आरोपी रिया से पूछताछ के लिए एक प्रश्नावली तैयार की है.

सुशांत सिंह राजपूत केस में ED की जांच तेज हो गई है. मुंबई स्थित ईडी के दफ्तर में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ जारी है. ईडी के दफ्तर जाते वक्त रिया पैपराजी के कैमरे में कैद हुईं. रिया के साथ उनके भाई और पिता भी ED दफ्तर में मौजूद हैं.

रिया से ईडी मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर पूछताछ करेगी. रिया से ईडी की पूछताछ 5-6 घंटे तक चल सकती है. ईडी रिया से तीखे सवाल पूछ सकती है. रिया पर सुशांत सिंह के अकाउंट से 15 करोड़ निकालने का आरोप है. रिया पर ये आरोप सुशांत के पिता ने लगाए हैं.