सुशांत केस : रिया चक्रवर्ती और उनके पिता को आमने-सामने बैठा कर होगी…, ED ने तैयार किया…

दरअसल रिया से पहल ED की लाइन ऑफ इंटेरोगेशन थी कि सुशांत के एकाउंट से 15 करोड़ रुपए कहां गए? लेकिन आज यह पूछा जाएगा कि पैसे किस-किस के अकाउंट में गए हैं? वहीं रिया की मैनेजर शुरुति मोदी भी एक बार फिर ED दफ्तर पहुंच गई है.

 

आपने अब तक जितने बैंक खाते बताए हैं, उसके अलावा आपका कोई बैंक खाता किसी के साथ साझेदारी में है?आपके पास कितने बैंकों में लॉकर हैं और कहां-कहां हैं?इसके अलावा पेटेंट के कारोबार का खेल और शैल कंपनियों को लेकर भी होगी पूछताछ.

और अगर दिया तो उसके पैसे कहां से आए?क्या आपकी किसी के साथ साझेदारी में कोई FD है?शुक्रवार को हुई पूछताछ में आपसे जिन दस्तावेजों को लाने के लिए कहा था, उनमें से कितने दस्तावेज आप लाई हैं और वह क्या-क्या हैं?

जबकि जिस कंपनी में वह केवल आपके भाई के साथ डायरेक्टर हैं, उसमें केवल एक शेयर आपके भाई को दिया गया है और 9999 शेयर सुशांत के पास थे, ऐसा क्यों ?सुशांत ने आपको कोई गिफ्ट दिए थे. वह गिफ्ट क्या थे और कितने के थे?क्या आपने भी सुशांत को कोई गिफ्ट दिया था?

सुशांत सिंह राजपूत आपके भाई और आपके साथ जिन दो कंपनियों में डायरेक्टर थे, उनमें असमानताएं क्यों है?जिस कंपनी में वह आपके साथ डायरेक्टर थे, उसमें आपको और आपके भाई को 3333 शेयर दिए हैं.

सुशांत सिंह राजपूत  की मौत के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) सोमवार को रिया चक्रवर्ती और उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को आमने-सामने बैठा कर पूछताछ करेगी. इसी कड़ी में ED सुशांत और उनके बीच पैसों के लेनेदेन की बारे में पूछेगी. इसके लिए ED ने सवालों की एक लंबी लिस्ट तैयार की है.