सुशांत केस: रिया के भाई से CBI ने पूछा ऐसा सवाल , दिया ये खतरनाक जवाब, कहा हर एंगल से…

सुशांत सिंह केस में रिया चक्रवर्ती और उनके फैमिली मेंबर्स निशाने पर हैं। अब सीबीआई रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है।

 

पूछताछ के बाद सीबीआई शोविक को कहीं बाहर लेकर जा रही है। बता दें, शोविक सुशांत की कई कंपनियों में पार्टनर हैं। शोविक और रिया से ईडी ने भी पूछताछ की थी।

सीबीआई सुशांत सिंह केस में हर एंगल से जांच कर रही है। सीबीआई DRDO गेस्ट हाउस में सिद्धार्थ पिठानी, नीरज, रजत मेवाती से पूछताछ कर रही है। इससे पहले भी सीबीआई कई बार इन तीनों से पूछताछ कर चुकी है। बुधवार को हुई पूछताछ में सिद्धार्थ पिठानी ने बड़े खुलासे किए थे।

सुशांत सिंह राजपूत के घर का वॉचमैन डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचा। वॉचमैन से सुशांत सिंह मामले को लेकर सीबीआई पूछताछ कर रही है। सीबीआई इस केस में हर एंगल खंगाल रही है।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई की जांच का आज 7वां दिन है। इस केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। पिछले दिनों इसमें नया ड्रग एंगल मीडिया में छाया हुआ है।

इसे लेकर नारकोटिक्स डिपार्टमेंट पूछताछ कर रही है। अब रिया चक्रवर्ती और उनकी फैमिली NCB, CBI और ED के निशाने पर है। जल्द ही सीबीआई रिया चक्रवर्ती को समन भेज सकती है। वहीं, सीबीआई की पूछताछ में सुशांत के फ्लैटमेड सिद्धार्थ पिठानी ने रिया को लेकर बड़ा खुलासा किया है।