विराट कोहली को लेकर सूर्यकुमार यादव ने किया ये बड़ा खुलासा, बताया लाइव मैच के दौरान हुई थी…

सूर्यकुमार यादव सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने इसी साल इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था. इसमें उन्होंने अपनी पहली ही पारी में अर्धशतक लगाया था. मैच में उन्होंने पहली ही गेंद पर जोफ्रा आर्चर को फाइन लेग के ऊपर से बाउंड्री जड़ी थी.

मैच के दौरान विराट कोहलीएक टाईम सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के बिल्कुल करीब आ गए थे, दोनों ने एक दूसरे को घूरना शुरू कर दिया. इस पर सूर्यकुमार यादव ने बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए कहा गर्मी की वजह से माहौल गर्म हो गया था. उन्होंने कहा,

‘मैंकोहली का सम्मान करते हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं पिच पर शांत और चुप रहता हूं इसलिए मैं इस तरह की प्रतिस्पर्धा में नहीं पड़ता हूं. लेकिन अबू धाबी में वह माहौल में हो गया इसलिए मुझे लगता है कि वह घटना हुई.’

‘बात केवल मेरी नहीं है. वह अपने खिलाफ खेलने वाले हर बल्लेबाज के सामने ऐसे ही कठिनाई खड़ी करता है. मुझे खुशी हुई कि उसने स्लेज किया. इसका मतलब है कि कोहली को पता था कि यदि मैं बैटिंग करता रहता तो हम मैच जीत जाएंगे और यदि उन्हें मेरा विकेट मिल गया तो फिर शायद वे हमारी रनगति रोक सकते थे और जीतने का अवसर निकाल सकते थे.’ सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस के स्टार खिलाड़ी हैं. उन्होंने कई बार बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत दिलाई है.

आईपीएल 2020 में उस वक्त माहौल काफी गर्म हो गया था जब मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच हुए मुकाबले के दौरान कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के बिल्कुल करीब आकर उनका ध्यान भंग करने की कोशिश की थी. एक साल बाद अब सूर्य कुमार यादव ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

आईपीएल में अपने दमदार खेल के दम पर टीम इंडिया में जगह बनाने वाले मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने आईपीएल 2020 के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ हुए टकराव को लेकर बात की है. यह घटना मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच के दौरान हुई थी.

इस मैच में 165 रन का पीछा करते हुए सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने नाबाद 79 रन बनाकर मुंबई को जीत दिलाई थी. इस दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने ही अंदाज में मुंबई के इस बल्लेबाज का ध्यान हिलाने की कोशिश की थी. लेकिन सूर्या ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. इस बारे में सूर्यकुमार यादव ने अभी बताया कि उन्हें खुशी हुई थी तब कोहली ने स्लेज किया था.