सोनाली बेंद्रे को लेकर सुरेश रैना ने किया ये बड़ा खुलासा, कहा सपने में देखते…

जो अपने परिवार को काफी अहमियत देते हैं. काफी क्रिकेट खिलाड़ी जहां मॉडल और एक्ट्रेस को डेट करते हैं या कई उनसे शादी भी कर चुके हैं सुरेश रैना ने इनवेस्टमेंट बैंकर प्रियंका चौधरी से शादी की है.

हालांकि सुरेश रैना (Suresh Raina) ने हाल ही में खुलासा किया कि एक ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस थीं जिन्होंने लंबे समय तक उनके दिल में राज किया.

रैना ने ‘जिंग गैम ऑन’ शो में खुलासा किया कि उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) बहुत ज्यादा पसंद थी और वह कॉलेज के दिनों में उनके साथ डेट पर जाने के सपने देखते थे.

सुरेश रैना (Suresh Raina) को शो में सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) का खास मैसेज भी सुनाया गया जिसे देखकर वह बहुत खुश हो गए. कुछ समय पहले सोनाली बेंद्रे कैंसर से लड़ती हुई नजर आई थी.

उस समय भी रैना ने उन्हें एक खास मैसेज भेजा था. सोनाली बेंद्रे सरफरोश, हम साथ-साथ हैं, दिलजले जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं. हालांकि अपनी निजी जिंदगी में वह काफी खुश हैं और क्रिकेट से समय मिलते ही अपने परिवार के साथ समय बिताते नजर आते हैं.

इन दिनों वह चेन्नई (Chennai) में है जहां आईपीएल (IPL) से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कैंप में हिस्सा ले रहे हैं. सुरेश रैना उन खिलाड़ियों में शामिल हैं .