सपा और कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी , कहा वे खोखले वादे कर रहे …

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए आज मतदान हो रहा है। इस बीच पीएम नरेन्द्र मोदी ने सहारनपुर में एक सभा को सम्बोधित करते हुए सपा-रालोद गठबंधन, कांग्रेस और बसपा पर तीखे हमले बोले।

प्रधानमंत्री ने कहा कि वे बड़े-बड़े लेकिन खोखले वादे कर रहे हैं। उन्हें मालूम है कि आना तो है नहीं, वादे करने में जाता क्या है। सपा के मुफ्त बिजली के वादे पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि वे जब सत्ता में थे तो उनकी सारी चिंता अपने परिवार को लेकर थी। बिजली के मामले में भी सिर्फ अपने इलाके का ख्याल रखते थे।

ये घोर परिवारवादी लोग सरकार में होते तो वैक्सीन शायद रास्ते में ही कहीं बिक जाती और आप कोरोना के भय से आतंकित होकर जीवन-मृत्यु की लड़ाई लड़ने के लिए मजबूर हो जाते।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैं इन दिनों देख रहा हूं कि कुछ घोर परिवारवादी लोग लगातार जनता से खोखले वादे किए जा रही है। उनको पता है कि UP की जनता उनको पुराने कारनामों को याद करके उन्हें फिर से कभी घुसने देने वाली नहीं है। उनके नसीब में सत्ता नहीं लिखी है। उत्तर प्रदेश की जनता ने उन्हें नकार दिया है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं यहां से प्रथम चरण के मतदाताओं की क्षमा चाहता हूं, मेरा ये फर्ज था कि चुनाव घोषित होने के बाद उनके बीच जाऊं लेकिन मैं नहीं जा पाया क्योंकि चुनाव आयोग ने कुछ मर्यादाएं रखी थीं। लेकिन वर्चुअल समिट में उनसे मिल लिया था। आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुछ विधानसभा क्षेत्रों में पहले चरण का मतदान चल रहा है। मुझे ये जानकर खुशी हुई कि ठंड में भी सुबह-सुबह लोग बहुत बड़ी कतारें लगाकर मतदान के लिए पहुंचे हैं।

इसके पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सहारनपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। इस मौके पर सीएम योगी ने कहा कि BJP की डबल इंजन की सरकार के 5 साल पूरे होने पर मैं कह सकता हूं कि जो बड़े-बड़े अपराधी सत्ता के संरक्षण में रहकर UP के आम नागरिकों का जीना हराम करते थे आज वो प्रदेश छोड़कर जा चुके हैं या सरकार के बुलडोजर ने उन्हें ठिकाने लगाने का काम कर दिया है।