अचानक मैदान पर बेहोश हुई क्रिकेटर, पूरी खबर जानकर चौक जाएंगे आप

वेस्टइंडीज और पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम के बीच एंटीगा में खेले गए दूसरे टी-20 के दौरान मैदान पर एक अजीब घटना हुई. कैरेबियाई टीम के दो खिलाड़ी शिनेल हेनरी और चिडन नेशन मैदान पर अचानक गिर गई.

 

दोनों को प्राथमिक उपचार देने के बाद अस्पताल ले जाया गया. हालांकि, ऐसे हालात में भी मैच रद्द नहीं हुआ और बाद में बारिश के काऱण मेजबान वेस्टइंडीज ये मैच जीत गया.

दोनों दोनों खिलाड़ियों के अचानक मैदान में गिरने की वजह अब तक साफ नहीं हुई है. लेकिन अच्छी बात ये है कि फिलहाल दोनों की तबीयत ठीक है. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस घटना को देख क्रिकेट फैंस काफी निराश है.

इस मैच में वेस्टइंडीज की महिला टीम ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 125 रन का स्कोर खड़ा किया था. इस लक्ष्य के जवाब में पाकिस्तान की टीम 18 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 103 रन ही बना पाई थी. डकवर्थ लुईस नियम के तहत वेस्टइंडीज की टीम ने यह मुकाबला 7 रन के अंतर से जीत लिया.

इनदिनों पाकिस्तान और वेस्टइंडीज की महिला टीम के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का दूसरा टी-20 मैच एंटिगा में खेला गया.

इस दूसरे टी-20 मुकाबले को वेस्टइंडीज की महिला टीम ने डकवर्थ लुईस नियम के तहत 7 रन के अंतर से जीत लिया और तीन मैचों की इस टी-20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है.