योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक, अचानक हुआ…

मामले को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव ने गाजियाबाद के डीएम अजय शंकर पांडेय और सीएमओ डा. एनके गुप्ता को नोटिस भेजकर स्पष्टीकरण मांगा है।

 

उन्होंने पूछा है कि डॉक्टरों की टीम में कार्डियोलॉजिस्ट और एनेस्थेटिस्ट क्यों शामिल नहीं थे। डॉक्टरों की ये टीम एमएमजी अस्पताल से भेजी गई थी।

अब मामले के तूल पकड़ने पर एमएमजी अस्पताल प्रबंधन ने ड्यूटी में गए एक चिकित्सक से ही जवाब तलब किया है कि पूरे मामले की जानकारी प्रबंधन को क्यों नहीं दी गई। दिल्ली में विधानसभा चुनाव में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिल्ली में हैं।

सोमवार को वह चुनावी रैली को संबोधित करने जा रहे थे। इस दौरान उनकी फ्लीट में शामिल पीएसओ की अचानक तबीयत खराब हो गई।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीएम (Chief Minister) योगी आदित्यनाथ (Yogi Aditynath) के दिल्ली दौरे के समय स्वास्थ्य विभाग (Health Department) की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) के लिए सोमवार को जनसभा करने गए सीएम (Chief Minister) योगी आदित्यनाथ (Yogi Aditynath) के एक पीएसओ (PSO) की अचानक तबीयत बिगड़ गई।उनकी फ्लीट में मौजूद चिकित्सक पीएसओ को इलाज नहीं दे पाए।

बाद में पीएसओ को एम्स में भर्ती कराया गया। पता चला कि फ्लीट में चल रही एंबुलेंस में सिर्फ आई सर्जन और पैथालॉजिस्ट ही तैनात थे, जबकि नियमत: फ्लीट के साथ दो फिजीशियन होना अनिवार्य होता है।