दिल्ली चुनाव : वोट के साथ इस नेता को मिला शादी प्रस्ताव, जानिए कैसे…

राघव चड्ढा पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) है, वहीं 31 वर्षीय चड्ढा की कद-काठी भी अच्छी है और वह मृदुभाषी भी हैं। चड्ढा की टीम की मानें तो सोशल मीडिया (Social Media) पर चुनावी गतिविधियों को लेकर उनकी सक्रियता बढऩे के साथ-साथ शादी के प्रस्तावों की संख्या भी बढ़ गई है। पिछले 15 दिन में सोशल मीडिया पर 12 लोगों ने उनके समक्ष विवाह प्रस्ताव रखा है।

 

राघव चड्ढा के सोशल मीडिया मैनेजर ने बताया, ”हाल ही में एक महिला ने उन्हें ट्विटर पर टैग करके विवाह का प्रस्ताव रखा था। चड्ढा ने उन्हें जवाब दिया, फिलहाल अर्थव्यवस्था की हालत ठीक नहीं है.

ऐसे में विवाह करने के लिए यह सही समय नहीं है।” उन्होंने बताया कि इंस्टाग्राम (Instagram) पर भी चड्ढा को महिला प्रशंसकों की ओर से खूब संदेश आ रहे हैं।

उन्होंने बताया, ”पूरे देश से महिलाएं उनमें दिलचस्पी ले रही हैं। हम सामान्य तौर पर उन संदेशों का उत्तर नहीं देते, लेकिन अगर कोई महिला दिल्ली की होती है तो हम उनसे वोट डालने को कहते हैं।”

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में एक अलग ही तस्वीर सामने आई हैं। दरअसल दिल्ली के राजिन्दर नगर विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रत्याशी राघव चड्ढा को उनकी महिला प्रशंसक अपने विधायक से ज्यादा दूल्हे के रूप में देखने के लिए बेचैन हैं। कोई उन्हें अपना पति बनाना चाहती है और कोई दामाद।