मां के हाथों हुआ ऐसा गुनाह, पहले 80 हजार में फिर दो लाख रुपये में लगी…जिस्म की…

इसके लिए वह बेटी के साथ कैंटोमेंट इलाके में स्थित एक बाबा के मजार पर पहुंची। वहां दशाश्वमेध की रहने वाली महिला से मुलाकात हुई तो उसने बेटी की शादी का भरोसा दिया।

 

महिला ने पीड़िता के मां से अपने रिश्तेदार के बारे में बताया जो राजस्थान के जोधपुर में रहते हैं। वहां पर बेटी के लिए एक लड़का है।

इसके बेटी पीड़िता और उसकी मां 5 अगस्त, 2019 को जोधपुर पहुंची । वहां पहुंचने पर पता चला कि परिवार हिन्दू है लेकिन शादी को तैयार है।

लड़के के बारे में सबकुछ जानने के बाद पीड़िता की मां को लगा कि रिश्ता अच्छा है इसलिए वह तैयार हो गई।इसके बाद लड़के पक्ष वालों ले पीड़िता की मां से कहा कि इतनी दूर से आए हैं तो शादी कर लो।

वो सारा खर्च उठाने को तैयार है। 13 अगस्त 2019 को दोनों की शादी हो गई और मां वापस चली आई। शादी के कुछ दिनों तक मां की लड़की से बात होती रही लेकिन कुछ समय बाद नंबर बंद हो गया।

जब पीड़िता ने उस महिला से संपर्क किया, जिसने अपने रिश्तेदार से मिलवाया था तो उसने भरोसा दिया लेकिन उसने भी बात नहीं कराई।

इन सबसे परेशान होकर जब लड़की की मां से जोधपुर पहुंची तो लड़के वालों ने कहा कि लड़की दूसरे के साथ चली गई है। इस पर जब महिला ने पुलिस से शिकायत करने की बात कही तो बताया कि दशाश्वमेध की महिमा ने लड़की से शादी कराने के लिए 80 हजार रुपये लिए थे।

अब लड़की को दूसरी जगह पर बेच दिया गया है, जहां से दो लाख रुपये लिए गए हैं। इसके बाद किशोरी की मां ने महिमा से बात की उसने 80 हजार रुपये देने का लालच दिया।

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में मानव तस्करी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक लड़की को कथित तौर पर राजस्थान के जोधपुर में शादी का झांसा देकर 80 हजार रुपये में बेच दिया। इसके बाद जब मां घर पहुंची तो लड़की को फिर से दो लाख रुपये में बेच दिया।

इस बात की जानकारी जब पीड़िता की मां को हुई तो उसने पुलिस से गुहार लगाई है।शिकायत के बाद पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पीड़िता के पिता किसी मामले में जेल में बंद है और मां उसकी शादी के लिए परेशान थी। शिकायत में उसने पुलिस को बताया कि बेटी की शादी के लिए वह काफी परेशान थी।