2020 Honda City की बुकिंग शुरू, जानिए ये है कीमत

अगर आप इस कार को अपने नजदीकी डीलरशिप पर बुक करवाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको ₹21000 का बुकिंग अमाउंट देना पड़ेगा. यह कार इस बार नए अवतार में आने वाली है तो ऐसे में आप भी आज जान लीजिए कि नयी फिफ्थ जनरेशन हौंडा सिटी में क्या अच्छाई होगी.

 

लुक्स व डिजाइन- देखने में नयी होंडा सिटी बिल्कुल फ्रेश दिखता है. इसमें बड़ी व चौड़ी क्रोम ग्रिल, डेटाइम रनिंग लाइट्स (DRL) के साथ रिवाइज्ड रैपराउंड एलईडी हेडलैम्प्स व नए डिजाइन के फॉग लैम्प दिए गए हैं.

कार के बोनट की डिजाइन में भी परिवर्तन किए गए हैं. कार के पीछे की तरफ C-शेप में एलईडी टेललैम्प्स व वर्टिकल पोजिशन में लगे रिफ्लेक्टर्स के साथ नए डिजाइन का रियर बंपर दिया गया है. इस शानदार सेडान कार में मल्टी स्पोक डायमंड कट अलॉय वील्ज हैं.

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि कंपनी ने इस कार की प्री बुकिंग ( Honda City 2020 booking starts ) भी प्रारम्भ कर दि व अब हौंडा के औनलाइन सेल्स प्लेटफॉर्म हौंडा फ्रॉम होम के जरिए आप इस कार को ₹5000 देकर बुक करवा सकते हैं.

Honda Motors मिड जुलाई में पॉपुलर प्रीमियम सेडान को होंडा सिटी ( 2020 Honda City ) फिफ्थ जनरेशन को लॉन्च करने वाली वाला है. या एक प्रीमियम सेडान कार है जो अब पहले से कहीं ज्यादा पावरफुल एंजेल व बेहतरीन विशेषता के साथ बाजार में लांच की जाएगी.