सीएम योगी के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा बुर्का पहने वाले है ये…

उन्होंने कहा कि शाहीन बाग में लोग बुर्के में बैठे हैं. जैसे यहां भी एक छोटा सा शाहीन बाग बनाया है. यहां भी बुर्के में यूनिवर्सिटी के छात्र बैठे हैं.

 

तो बुर्के में चोर-चकारों को एक आड़ मिल जाती है. बदमाशों को आड़ मिल जाती है. आतंकवादियों को आड़ मिल जाती है. उस आड़ को खत्म करने के लिए बुर्का यहां पर, भारतवर्ष में बैन होना चाहिए.’

रघुराज सिंह यहीं पर नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, ‘आदरणीय मोदी और योगी की सरकार है, इस नाते मैंने आग्रह किया है कि बुर्का यहां पर बैन होना चाहिए. बुर्का जब बैन हो जाएगा तो उससे आतंकवादियों का प्रवेश भी बंद हो जाएगा.

आतंकवादी महिलाओं के भेष में अंदर घुसना चाहते हैं.’ उन्होंने आगे कहा, ‘बुर्का आया कहां से ये भी मैं आपको बताता दूं. शूर्पणखा जी का कभी वध नहीं हुआ.

राम-लक्ष्मण जी के समय में आदरणीय लक्ष्मण जी के समय में जब शूर्पणखा के नाक-कान काटे थे तो वह अरब देश में चली गई थीं. अरब देश में छुपने के लिए.

वहां पर कुछ था नहीं. वहां जाकर वह छुप गईं. उसके बाद उन्होंने सिर्फ आंख खोली, बाकी सारा बंद रखा. ये उसका उद्देश्य था.’उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के एक मंत्री ने बुर्का को लेकर बहुत ही विवादित बयान दिया है.

योगी सरकार(Yogi Adityanath Govt) में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री रघुराज सिंह ने मुसलमानों को राक्षसों का वंशज बताया दिया. सिर्फ इतना ही नहीं, रघुराज सिंह ने मुस्लिम महिलाओं के बुर्का पहनने की शुरूआत पर भी टिप्पणी की.

रघुराज सिंह ने कहा कि उनकी राय बुर्के को लेकर बिल्कुल स्पष्ट है. इस देश में बुर्का नहीं होना चाहिए, जैसे श्रीलंका, चीन, जापान, अमेरिका और कनाडा में नहीं है. भारत में बुर्का इसलिए बैन होना चाहिए, कि आतंकवादी न आ सकें.