रिलेशनशिप पर खुलकर बोली सोनाक्षी सिन्हा, कहा – मुझे ऐसे व्यक्ति की तलाश है जो लंबा हो और…

बॉलिवुड सिलेब्रिटीज अपनी फिल्मों से ज्यादा रिलेशनशिप्स के लिए चर्चा में रहते हैं। कई हिरोइन के रिलेशनशिप खुलकर सामने आते हैं मगर सोनाक्षी सिन्हा से जुड़ी कोई खबर अब तक खुलकर सामने नहीं आई। ऐसे में खुद एक्ट्रेस ने इस पर बात की है।

दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा शो में स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आई थीं। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि वह अपने आइडल मैन में क्या देखती हैं। शो में उनसे उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में सवाल किया गया, जिसपर अदाकारा ने बताया कि वह अभी सिंगल हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि वह किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश में हैं जो ईमानदार हो, लंबा हो और साफ दिल वाला हो। सोनाक्षी ने शो में एक कंप्लीट फैमिली वुमन होने की बात भी कही। उन्होंने खुलासा किया कि वो अपनी सारी कमाई अपने पेरेंट्स को देती हैं।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनके माता-पिता उनके लिए बहुत मायने रखते हैं। वैसे यह कोई पहली बार नहीं है, इससे पहले भी एक्ट्रेस अपने रिलेशनशिप के खुलासे को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं। एक इंटर्व्यू में उन्होंने बताया था कि उनका पहला सीरियस रिलेशनशिप पांच साल से ज्यादा चला था और उसके बाद उनका ब्रेकअप हुआ था। उनके मुताबिक, उस वक्त उनकी उम्र 21 या 22 साल रही होगी।