अहमदाबाद की पिच पर युवराज सिंह का बड़ा बयान , कहा हरभजन सिंह गेंदबाजी करते तो…

रविचंद्रन अश्विन ने नरेंद्र मोदी पिच का बचाव किया। कहा कि बढ़िया पिच से क्या मतलब है? पहले दिन सीम और फिर अच्छी तरह से बल्लेबाजी करना और फिर आखिरी दो दिनों में स्पिन करना। इन सभी नियमों को कौन बनाता है, हमें इस बहस को खत्म करने की जरूरत है।

एक पत्रकार ने अश्विन से पूछा कि क्या अगले मैच में भी आपको ऐसी पिच की उम्मीद है? इस पर अश्विन ने कहा कि यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप क्या उम्मीद करते हैं, हम एक अच्छे क्रिकेट मैच की उम्मीद कर रहे हैं।

युवराज सिंह ने कहा था कि अगर ऐसी पिच पर अनिल कुंबले और हरभजन सिंह गेंदबाजी करते तो वो और भी बड़ा रिकॉर्ड बना देतें। कुंबले 1000 विकेट तो हरभजन 800 विकेट लेने का रिकॉर्ड नाम कर कर लेते। अब युवराज के बयान पर अश्विन ने प्रतिक्रिया दी है।

अश्विन ने कहा कि जब मैंने युवी पा का ट्वीट पढ़ा, तो मुझे इसमें कुछ भी गलत नहीं लगा, क्योंकि मुझे पता नहीं चला कि वे हमसे कुछ कहना चाहते हैं या कोई सलाह देना चाहते हैं।

अश्विन ने कहा कि टैलेंट की जगह पिच को अहमियत देने से उन्हें कोई परेशानी नहीं है। इस समय एक निजी सोच को बड़ा मुद्दा बनाया जा रहा है। मैं इससे परेशान नहीं हूं।

मोटेरा के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में भारती ने तीसरे टेस्ट मैच में दूसरे ही दिन ऐतिहासिक जीत हासिल की, जिसके बाद से पिच पर सवाल किए जा रहे हैं।

इंग्लेंड ही नहीं भारत के भारत के दिग्गज खिलाड़ियों ने पिच स्थिति पर सवाल उठाए हैं। भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह ने भी पिच को लेकर बड़ा दिया, जिसके बाद वह सोशल मीडिया ट्रोल हो गए।