सपा नेता बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को लेकर करेगे ये काम , लाउडस्पीकर पर सुबह-शाम…

जहां एक तरफ लाउडस्पीकर पर अजान और हनुमान चालीसा बजाने का मामला धीरे-धीरे तूल पकड़ रहा है। वहीं दूसरी ओर इसी बीच समाजवादी पार्टी के एक नेता ने बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को लेकर एक नया मोर्चा खोल दिया है।अब सपा नेता इन मुद्दों को लेकर लाउडस्पीकर पर सुबह-शाम गाना बजाकर लोगों के जागरूक करेंगे।

दरअसल, लक्सा थाना क्षेत्र निवासी सपा नेता रविकांत विश्वकर्मा ने अपनी छत पर लाउडस्पीकर लगवाए हैं। उनका कहना है कि वह रोजाना सुबह-शाम ‘महंगाई डायन खाए जात है…’ जैसे गानों को क्षेत्र की जनता को सुनाकर महंगाई, बेरोजगारी और शिक्षा-स्वास्थ्य के क्षेत्र में सरकारी की नाकामी को लोगों के सामने लाएंगे।

रविकांत विश्वकर्मा का कहना है कि अजान और हनुमान चालीसा का मसला तो जानबूझकर उछाला जा रहा, जिससे बुनियादी समस्याओं की ओर जनता का ध्यान ही न जाए। उनका कहना है कि देश में मुख्य मुद्दा महंगाई, बेरोजगारी, अच्छी शिक्षा, बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं और सुरक्षा है। उनका कहना है कि जब तक उनके जैसे समाजवादी लोग जिंदा हैं, जनता से जुड़े मुद्दे ही उठाते रहेंगे।

सपा नेता ने आगे कहा कि ‘हम समाज की ज्वलंत समस्याओं को उठाते रहेंगे। उन्हें इसके लिए भी सचेत करते रहेंगे कि आप अपने रोजमर्रा के जीवन से जुड़े वास्तविक मुद्दों से मत भटकें’। रविकांत ने कहा कि वह अजान या आरती के समय लाउडस्पीकर नहीं बजाएंगे। वह सभी धर्मों के साथ ही सभी की धार्मिक आस्था का भी सम्मान करते हैं’।