साउथ की इस फिल्म में नजर आयेंगे सलमान खान , जानिए सबसे पहले

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान ने इस फिल्म को करने से पहले एक बड़ी शर्त मेकर्स के सामने रख दी है. एक्टर का कहना है कि इस फिल्म को पूरी तरह से बॉलीवुड के दर्शकों के लिए बनाया जाए. जिस वजह से वो इस फिल्म की स्क्रिप्ट में कई बदलाव चाहते हैं.

इस खबर के चर्चा में आने के बाद से ही सलमान खान के फैंस बीच उत्साह का माहौल है. जहां सलमान खान के फैंस फिल्म की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट को लेकर भी खुश हैं क्योंकि वो जानते हैं कि अगर इस फिल्म के हिंदी रीमेक में सलमान की एंट्री हुई तो फिल्म की करोड़ों की कमाई तय है.

आपको बता दें, हाल ही में रिलीज हुई साउथ इंडियन फिल्‍म ‘मास्‍टर’ (Master) के हिंदी रीमेक में सलमान खान लीड रोल में नजर आ सकते हैं. इस फिल्म में हमें साउथ के सुपरस्टार विजय ( Vijay ) नजर आए थे. जिसके बाद शायद सलमान खान भी इस फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आ सकते हैं.

विजय की फिल्म मास्टर लॉकडाउन में रिलीज हुई थी. जहां इस फिल्म ने लॉकडाउन के बीच में 4 दिन में 100 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था.

मास्टर के बिग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के चलते, मेकर्स इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाने के लिए बेताब हैं. बताया जा रहा है कि प्रड्यूसर मुराद खेतानी रीमेक को लेकर पिछले 1 महीने सलमान खान के टच में बने हुए हैं.

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान ( Salman Khan ) के फैंस के लिए एक बड़ी गुड न्यूज है. जी हां, खबर है कि एक्टर बहुत जल्द हमें एक और शानदार साउथ इंडियन फिल्म की हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं. जिस वजह से आज सलमान खान का नाम ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है.